Asia Cup 2022 SL vs AFG: एशिया कप के पहले मुकाबले में अफगानिस्तान ने किया बड़ा उलटफेर, श्रीलंका को पहले मुकाबले में दी मात


अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप में खेले जा रहे पहले मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए श्रीलंका की टीम को शानदार अंदाज में परास्त करते हुए एशिया कप में अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। आपको बता दें श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 105 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने मात्र 11वे ओवर में 106 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया।

106 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम को दोनों सलामी बल्लेबाज हजरत उल्लाह जजाई और रहमतउल्लाह गुरबाज ने 83 रनों की शानदार साझेदारी करके अफगानिस्तान की टीम को एक मजबूत शुरुआत दी। और फिर टीम को जीत दिला दी। हजरत उल्लाह जजाई ने 28 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली तो वही रहमतउल्लाह गुरबाज ने 18 गेंदों में 40 रन बनाए।

वही टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनने वाली अफगानिस्तान टीम की ओर से फारूकी ने 11 रन देकर तीन विकेट लिए। तो वही मोहम्मद नबी ने दो विकेट हासिल किए और श्रीलंकाई पारी को कभी भी जमने का मौका नहीं दिया।

0/Post a Comment/Comments