साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, सचिन तेंदुलकर ने अनोखे अंदाज में की तारीफ, ट्वीट हुआ वायरल

South African player Tristan Stubbs caught a surprising catch, Sachin Tendulkar praised in a unique way, tweet went viral

मुंबई इंडियंस के ट्रिस्टन स्टब्स के लिए सचिन तेंदुलकर का ट्वीट वायरल हो गया: दक्षिण अफ्रीका ने 31 जुलाई, रविवार को साउथेम्प्टन में तीसरे टी 20 आई मैच में इंग्लैंड को 90 रन से हराकर तीन मैचों की टी 20 आई श्रृंखला को 2-1 से हरा दिया। करो या मरो के मैच में दक्षिण अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रात को शानदार प्रदर्शन किया।

ट्रिस्टन स्टब्स ने लिया शानदार कैच

जहां दक्षिण अफ्रीकी टीम ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया, वहीं मोईन अली को आउट करने के लिए ट्रिस्टन स्टब्स का यह कैच था जिसने प्रशंसकों का सारा ध्यान खींचा। खेल से यह क्षण 10 वें ओवर में आया जब दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स ने मोइन अली को आउट करने के लिए एक हाथ से शानदार कैच लपका।

एडेन मार्कराम ने मोईन को एक साधारण ऑफ स्पिनर फेंका था, जो बाहर आया लेकिन मिड-ऑफ के लिए एक प्रमुख बढ़त खेल रहा था। स्टब्स, जो उस स्थिति में खड़े थे, ने एक पिछड़ा स्प्रिंट बनाया और एक हाथ से गेंद को पकड़ने के लिए एक आश्चर्यजनक गोता लगाया।

उसी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और स्टब्स की प्रतिभा से सभी हैरान हैं।

वीडियो देखें :

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि स्टब्स की पहचान इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस द्वारा पहले ही की जा चुकी है। सचिन तेंदुलकर, जो मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं, ने स्टब्स के प्रयासों की सराहना करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया।

सचिन तेंदुलकर ने स्टब्स की तारीफ की

हां, युवा प्रतिभा को उनके द्वारा लिए गए शानदार कैच के लिए हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है। कई लोगों के बीच, महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी मोइन अली को आउट करने के लिए ट्रिस्टन स्टब्स के उस शानदार कैच को लेते हुए वीडियो साझा किया। वीडियो को साझा करते हुए, सचिन तेंदुलकर एक अद्भुत कैप्शन के साथ आए। उन्होंने लिखा है:

सचिन तेंदुलकर का ट्वीट देखें :

0/Post a Comment/Comments