‘जिम्बाब्वे दौरे के बाद अब एशिया कप 2022 से बाहर होंगे विराट कोहली पाकिस्तान के इस दिग्गज ने बताई वजह


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे के बाद टीम से बाहर है। वेस्टइंडीज के जिम्बाबे दोनों ही स्क्वाड में विराट कोहली को रेस्ट दिया गया है। जिसके बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ( Danish Kaneria) ने विराट कोहली ( Virat Kohli) को एशिया कप 2022 में ड्रॉप किए जाने का दावा किया है। 2019 में पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अंतिम शतक लगाया था। अब सीरीज में आराम के बाद उनके सीधे एशिया कप में खेलने की उम्मीद है।

Virat Kohli को किया जाएगा एशिया कप में ड्रॉप

दानिश कनेरिया ने विराट कोहली ( Virat Kohli) को एशिया कप के ड्रॉप किए जाने दावा प्रकट किया है। दानिश कनेरिया ने कहा

“आपको बहुत स्पष्ट होना चाहिए कि आप उन्हें कैसे संभालना चाहते हैं। विराट को पूरे वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था, तो उन्हें निश्चित रूप से जिम्बाब्वे सीरीज के लिए टीम में होना चाहिए था। वह 50 ओवर के खेल में अपनी फॉर्म पा सकते थे और फिर एशिया कप खेल सकते थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें एशिया कप के लिए भी ड्रॉप किया जा सकता है।”

विराट वर्तमान में ब्रेक पर हैं। वे वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीमित ओवरों की सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं और अब 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर हैं। ऐसे में वे सीधे एशिया कप में नजर आ सकते हैं।

ईशान किशन की जगह विराट कोहली को होना चाहिए था टीम में

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने विराट कोहली ( Virat Kohli) के टीम से बाहर रहने को लेकर बयान दिया है। जिसमें पाक खिलाड़ी ने कहा,

 “भारत को ईशान किशन को टीम में नहीं चुनना चाहिए था, क्योंकि संजू सैमसन को बिना किसी अतिरिक्त दबाव के तीनों वनडे मैच खेलने को मिल जाते। किशन की जगह कोहली को टीम में होना चाहिए था। विराट कोहली को इस सीरीज में खेलना चाहिए था। क्या बीसीसीआई को लगता है कि उन्हें केवल बड़े टूर्नामेंट में ही खेलना चाहिए? लेकिन अगर वह वहां फेल होते हैं तो एक बार फिर उनकी खराब फॉर्म की चर्चा होगी। मुझे लगता है कि यह विराट कोहली के साथ अन्याय है”।

विराट कोहली ने कहा था एशिया कप जीतना लक्ष्य

हाल ही में विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि एशिया कप भारतीय टीम को जीतना उनका लक्ष्य है और टी20 विश्व कप के लिए वो टीम के लिए पूरा सहयोग करना चाहेंगे।

0/Post a Comment/Comments