IND vs WI: खत्म हुई टीम इंडिया के युवराज जैसे ऑलराउंडर की तलाश, सेलेक्टर्स को मिला नया धाकड़ ऑलराउंडर



भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने बीती रात वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में अपने करियर की बल्ले से सबसे बेहतरीन पारी खेली है। अक्षर पटेल की ये पारी मैच में जीत के लिए सबसे जरूरी पारी साबित हुई। जिसके बाद उन्हें नाबाद 64 रन बनाकर मैच को जिताने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। ऑल राउंडर अक्षर पटेल ने मैच को एक फिनिशर खिलाड़ी की तरह छक्का लगाकर समाप्त किया।

अक्षर पटेल की तूफानी पारी ने दिलाई टीम इंडिया को जीत

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे वन डे मैच में 64 रन की तूफानी पारी आखिरी ओवर्स में खेली थी। वेस्टइंडीज टीम के लिए अक्षर पटेल की पारी एक सरप्राइज़ की तरह थी। अक्षर पटेल ने 35 गेंद में 182 रन के स्ट्राइक रेट से 64 रन की पारी खेली है। जिसमें उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के लगाए थे। अक्षर पटेल में नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए अपने कैरियर का ये अब तक का बेस्ट स्कोर हासिल किया है। अक्षर पटेल ने बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए थे तब टीम इंडिया को जीत के लिए 11.2 ओवर्स में 107 रन की तरकार थी।

छक्का लगाकर जिताया मैच

अक्षर पटेल को इस शानदार पारी के चलते टीम इंडिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए कुल 8 रन की जरूरत थी। जिसकी पहली गेंद पर कोई रन नहीं मिला। दूसरी गेंद पर अक्षर पटेल ने एक रन ले लिया। तब भारतीय टीम की मुश्किलें कुछ बढ़ती नज़र आईं क्योंकि स्ट्राइक कर मोहम्मद सिराज पहुंच गए थे। लेकिन तीसरी गेंद पर मोहम्मद सिराज ने एक रन ले लिया। जिसके बाद अगली गेंद कर अक्षर पटेल में छक्का लगाकर मैच जीता दिया।

युवराज जैसे ऑलराउंडर प्रदर्शन कर दिलाई जीत

भारतीय क्रिकेट टीम दूसरे वन डे मैच में अपने मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजी के संघर्ष के बाद हार के घेरे में नजर आ रही थी। लेकिन अक्षर पटेल की तूफानी पारी ने दो गेंद पहले ही मैच जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर ली। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अक्षर पटेल ने 9 ओवर्स में 40 रन खर्च करके एक विकेट लिया और साथ ही एक मैडेन ओवर भी डाला।

0/Post a Comment/Comments