Ind Vs WI: आखिरी वनडे में रविंद्र जडेजा बनेंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा? आया सबसे बड़ा अपडेट, जानिए डिटेल


भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज का अंतिम मैच कुछ ही घंटों में क्वींस पार्क ओवल में खेला जाने वाला है। टीम इंडिया (Team India) पहले ही सीरीज 2-0 की अजेय बढ़त के साथ अपने नाम कर चुकी हैं। अब अंतिम मुकाबले में भारतीय टीम मेजबान टीम को क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। लेकिन क्या इस मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की वापसी होगी, जानिए क्या है पूरी बात…

Ravindra Jadeja चोटिल होकर हुए थे बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की वन डे सीरीज के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को कप्तान तो रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को उपकप्तान बनाया गया था। लेकिन पहले मैच से पूर्व ही रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के दाएं घुटने में चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें शुरुआती दो मैच से बाहर करके श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया था। साथ ही रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) तीसरे मैच से पहले अगर फिट होते हैं तब वो प्लेइंग इलेवन में वापसी करते नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा गया था।

तीसरे मैच में खेलना है मुश्किल, फिटनेस को लेकर अपडेट नहीं

रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के घुटने की चोट को लेकर अभी तक बीसीसीआई ने कोई अपडेट नही दिया है। रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) की फिटनेस के साथ समझौता ना करे हुए उन्हें तीसरे मैच में भी आराम दिया जा सकता है।

खिलाड़ी पिछले मैच में भी नजर नहीं आए थे। वहीं अगर टीम इंडिया के खेलने के बदलावों पर नजर डाले तो देखा गया है कि टीम इंडिया में प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं किए जा रहे है। पिछले मैच में अक्षर पटेल ने तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। जिसके बाद उन्हें हटाकर रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को मौका देना मुश्किल नजर आ रहा है।

अक्षर पटेल मौजूद है टीम में

रविंद्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) के इंजर्ड होने के बाद टीम इंडिया में ऑल राउंडर अक्षर पटेल को मौका दिया गया। जोकि बिल्कुल ही फॉर्म से बाहर चल रहे थे। लेकिन पिछले मैच में उन्होंने 35 गेंद में 64 रनों की पारी को खेलकर मुकाबला जिता दिया था। जिसके बाद उनकी टीम में तीसरे मैच जगह पक्की है।

0/Post a Comment/Comments