IND vs ENG: टीम इंडिया में शुरू हुई युवा खिलाड़ियों की अनदेखी, रोहित शर्मा ने भी कर लिए किनारा


भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी20 मैच कुछ देर में शुरू होने वाला है, जोकि लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा। पहले मैच में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा ने ही कम स्कोर को आसानी ने बना लिया था।

दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली के खेलने पर संदेह अभी बना हुआ हैं। जिसके चलते ही आउट ऑफ फॉर्म विराट कोहली के स्थान पर श्रेयस अय्यर को मौका मिला था। लेकिन स्क्वाड में एक खिलाड़ी ऐसा भी शामिल है। जोकि पिछले कुछ मैचों से भारतीय टीम को एक बेहेटर शुरुआत देते हुए आ रहा है। लेकिन टीम के पुराने खिलाड़ियों के जुड़ने के बाद वो प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सका।

रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में नहीं बन सकी इस युवा खिलाड़ी की जगह

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन डे मैच में शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरी थी। रोहित शर्मा ने अर्धशतक बनाया था तो वहीं शिखर धवन को लंबे समय के बाद टीम में जगह मिली थीं। टीम इंडिया इस बीते आधे साल में मात्र 10 ही वन डे मैच खेली है। जिसके चलते शिखर धवन को लंबे समय के बाद टीम में जगह मिली है। लेकिन इसके साथ ही सलामी बल्लेबाज ईशान किशन जोकि स्क्वाड में मौजूद हैं, उन्हे स्थान नहीं मिला हैं। ईशान किशन पिछले कुछ टी20 मैच में काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हुए आए हैं.

पहले मैच में शिखर धवन की पारी

इंग्लिश टीम के खिलाफ पहले वन डे मैच में शिखर धवन ने रोहित शर्मा का बखूबी साथ निभाया था। लंबे समय के बाद मिले इस मौके पर उन्होंने अपने चिट परिचित अंदाज में बैटिंग करने के बजाय सूझ बूझ से भरा क्रिकेट खेला। ईशान किशन के स्थान पर शिखर धवन को मौका दिया गया था। शिखर धवन ने 54 गेंदों पर 57.40 की स्ट्राइक रेट से 31 रन बनाए, जिसमें 4 चौके भी शामिल हैं। जबकि दूसरे छोर पर रोहित शर्मा ने अर्धशतक जड़ दिया। दोनों खिलाड़ियों में मिलकर 114 रन बिना विकेट खोए बना लिए थे।

0/Post a Comment/Comments