अक्षर पटेल ने कप्तान रोहित शर्मा को दिया करारा जवाब, दूसरे वनडे के बाद हिटमैन ने कही थी ये बात

इंडिया, वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे मैच में इंडिया की तरफ से अक्षर पटेल (AXAR PATEL) ने एक शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. अक्षर की इस पारी की चारो तरफ चर्चाएं हो रही हैं. दूसरे मैच में जीत के साथ इंडिया ने सीरीज़ पर कब्ज़ा कर लिया. अक्षर पटेल ने इस पारी के दौरान अपना पहला अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक लगाया. उनकी इस पारी की तारीफ करते हुए टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने एक ट्वीट किया, जिसका अक्षर पटेल ने ऐसा जवाब दिया.

रोहित शर्मा ने किया था ट्वीट

अक्षर पटेल (AXAR PATEL) की तरीफ करते हुए रोहित शर्मा ने ट्वीट कर लिखा था, ‘वाह इंडिया टीम के द्वारा पिछली रात क्या प्रदर्शन देखने को मिला. बापू बधू सारू छे.

अक्षर पटेल ने दिया अनोखा जवाब

रोहित शर्मा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षर पटेल(AXAR PATEL) ने जवाब दिया, ‘बधू सारू छे रोहित बाई थैंक्स….चीयर्स.

अक्षर पटेल ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी

दूसरे मैच की दूसरी पारी में अक्षर ने 35 गेंदों में 64 रनों की तबाड़तोड़ पारी खेली. अक्षर की इस पारी में 3 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. उनका इस पारी के दौरान 182.86 का स्ट्राइक रेट रहा. पारी के 39वें ओवर में संजू सैमसन का विकेट गिरने के बाद अक्षर क्रीज़ पर आए और आते ही आते उन्होंने अपना आक्रमक रूप दिखाना शुरु कर दिया.

सैमसन का विकेट गिर जाने के बाद सभी भारतीय फैंस ने उम्मीद छोड़ दी थी कि अब इस मैच में इंडिया का कुछ होना है. लेकिन बापू(अक्षर पटेल) ने अपने बल्ले की वो धार दिखाई कि विपक्षी गेंदबाज़ पानी मांगते दिखाई दिए.

2 विकेट से जीता मैच

इस मैच को इंडिया ने 2 विकेट से 2 गेंदे रहते हुए ही अपने नाम कर लिया था. इस मैच के साथ-साथ इंडिया ने सीरीज़ पर कब्ज़ा कर लिया था. अब आखिरी मैच 27 जुलाई को खेला जाना है. इस मैच में इंडिया जीत के इरादे क्लीन स्वीप करने के लिए उतरेगी.

0/Post a Comment/Comments