इंग्लैंड के खिलाफ भारत की वनडे सीरीज जीत के बाद सौरव गांगुली ने की कोहली-शास्त्री की तारीफ

Sourav Ganguly praises Kohli-Shastri after India's ODI series win against England

सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की एकदिवसीय जीत के बाद विराट कोहली और रवि शास्त्री की प्रशंसा की: भारत ने अपने 2022 इंग्लैंड दौरे का समापन टी 20 आई और एकदिवसीय श्रृंखला जीत के साथ किया, जिसमें मेजबान टीम को सफेद गेंद के दोनों प्रारूपों में 2-1 से हराया।

लेकिन, एजबेस्टन टेस्ट जीतने या ड्रॉ न कर पाने का अफसोस और निराशा भी होगी, जिसका मतलब है कि 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला जो पिछले साल अगस्त में शुरू हुई थी और कोविड के कारण चौथे टेस्ट के बाद निलंबित कर दी गई थी, ड्रॉ में समाप्त हुई 2-2, भारत 2007 के बाद इंग्लैंड की धरती पर एक टेस्ट श्रृंखला जीतने का मौका गंवा रहा है।

बहरहाल, मेन इन ब्लू इंग्लैंड की एक शक्तिशाली टीम पर अपनी टी20ई और एकदिवसीय श्रृंखला जीत से बहुत अच्छा दिल लेगा, जो इस हार से पहले 2015 और 2022 के बीच घर पर केवल दो एकदिवसीय श्रृंखला हार गई थी।

सौरव गांगुली कथित तौर पर शास्त्री-कोहली के साथ अच्छे नहीं हैं

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का ताजा ट्वीट वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के इस दौरे पर टीम इंडिया की सफलता की सराहना की, उन्होंने पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री और पूर्व कप्तान विराट कोहली का भी उल्लेख किया।

यह वास्तव में पिछले साल कोहली-शास्त्री शासन के तहत था कि भारत ने इस श्रृंखला के पहले चार टेस्ट मैचों में 2-1 की बढ़त बना ली थी। पांचवें टेस्ट के लिए, भारत का नेतृत्व जसप्रीत बुमराह ने किया क्योंकि नए कप्तान रोहित शर्मा कोविड के साथ थे और राहुल द्रविड़ नए मुख्य कोच थे।

अपने ट्वीट में गांगुली ने ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की जोड़ी का भी जिक्र किया और उनकी सराहना की जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से मैनचेस्टर में तीसरे वनडे में जीत को संभव बनाया।

"इंग्लैंड में सुपर प्रदर्शन ..अपने देश में आसान नहीं ..2-2 टेस्ट। टी 20 में जीत और एक दिन .. अच्छा किया द्रविड़, रोहित शर्मा, रवि शास्त्री, विराट कोहली @ बीसीसीआई..पंत बस विशेष ..तो है पांडु [पांड्या], ” गांगुली ने ट्वीट किया।

पंत और पांड्या ने 115 गेंदों पर 133 रनों की विशाल साझेदारी साझा की, जब भारत 260 रनों का पीछा करते हुए 72/4 पर आउट हो गया था। पंड्या के 55 गेंदों पर 71 रनों पर आउट होने के बाद, पंत ने केवल 25 गेंदों में अपने अंतिम 48 रन बनाए। अपना पहला वनडे शतक बनाया। पंत को प्लेयर ऑफ द मैच और पांड्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

0/Post a Comment/Comments