क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने खरीदी जगुआर स्पोर्ट्स कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Cricketer Mohammed Shami bought Jaguar sports car, you will be shocked to know the price

भारत के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिलहाल आराम पर हैं। टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड दौरे पर अपना दिल बहलाने के बाद, शमी को वेस्टइंडीज के पूरे दौरे से ब्रेक दिया गया जिसमें 3 एकदिवसीय और 5 टी20ई शामिल हैं।

इस बीच, उत्तर प्रदेश में जन्मे 31 वर्षीय स्पीडस्टर ने अपने संग्रह में एक नई स्टाइलिश कार जोड़ी है: शमी ने अपने गैरेज को चमकाने के लिए एक लक्ज़री स्पोर्ट्स ऑटोमोबाइल - जगुआर एफ-टाइप खरीदा है।

उनके सोशल मीडिया पर शुक्रवार को उनकी नई कार की तस्वीरें और वही लाल रंग की जगुआर को देखने वाले प्रशंसकों के साथ वायरल हो गई हैं।

कार और बाइक के शौकीन हैं मोहम्मद शमी

उल्लेखनीय ऑटोमोबाइल की कथित तौर पर शमी की कीमत 98.13 लाख रुपये है! इसमें एक शक्तिशाली V8 331 kW इंजन है जो 3.7 सेकंड में 0 से 100 किमी / घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। वाहन 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से लैस है जिसे 8-स्पीड ऑटोमेटेड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जो सड़क पर ड्राइविंग का सहज अनुभव प्रदान करता है। शमी ने कथित तौर पर अपने वाहन की पंजीकरण संख्या के रूप में "0011" चुनने के लिए खुद को अतिरिक्त भुगतान किया क्योंकि उनकी भारतीय टीम की जर्सी पर नंबर '11' है।

शिवा मोटर्स के निदेशक, अमित गर्ग ने शुक्रवार को अपने लिंक्डइन अकाउंट पर मोहम्मद शमी को शोरूम में कार लेते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। बंगाल के इस तेज गेंदबाज को अपने बिल्कुल नए लाल रंग के जगुआर एफ-टाइप के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है; दूसरी छवि में, शमी गर्ग को एक हस्ताक्षरित क्रिकेट गेंद उपहार में देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहां देखें तस्वीरें:

शमी की  नीड फॉर स्पीड  प्रसिद्ध है क्योंकि वह अक्सर कारों और बाइक के अपने भव्य संग्रह के साथ खुद की तस्वीरें और रील अपलोड करते हैं।

पिछले महीने ही उन्होंने पिछले महीने अपनी बिल्कुल नई Royal Enfield Continental GT 650 की एक तस्वीर साझा की थी। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने एक कैप्शन लिखा, "मेरे नए क्रूजिंग पार्टनर #royalenfield #mshami11 #aavade को नमस्ते कहो।"

गुजरात टाइटन्स के साथ आईपीएल 2022 का खिताब जीतने वाले शमी बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, ऑडी और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी शानदार कारों के भी मालिक हैं।

अपने हाल के इंग्लैंड दौरे के बारे में बात करते हुए, यह शमी और भारतीय टीम के लिए एक कड़वा अनुभव था क्योंकि वे एजबेस्टन टेस्ट हार गए थे, लेकिन बाद में शमी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए टी20ई और एकदिवसीय श्रृंखला जीती।

एजबेस्टन टेस्ट में, शमी 2/78 और 0/64 के आंकड़े के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ वापसी पर नहीं थे क्योंकि भारत 378 का बचाव करने में विफल रहा। उन्होंने पहले एकदिवसीय मैच में 3/31 का दावा करते हुए वापसी की, लेकिन जसप्रीत बुमराह की छाया में रहे।

शमी के लिए आगे क्या?

खैर, यह देखना होगा कि क्या वरिष्ठ तेज गेंदबाज टी 20 विश्व कप के लिए भारत की योजना में हैं, और यह स्पष्ट होगा कि क्या उन्हें अगले महीने होने वाले एशिया कप के लिए चुना जाता है जो कि टी 20 प्रारूप में है। शमी के पास टाइटन्स के साथ एक उत्कृष्ट आईपीएल 2022 था - सीजन में 8 की अच्छी अर्थव्यवस्था में 20 विकेट लेने, और कभी-कभी नई गेंद के साथ अजेय थे।

0/Post a Comment/Comments