Video : सुपरपावर मिलने पर इस खिलाड़ी का दिमाग पढ़ना चाहते हैं दिनेश कार्तिक

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने तीन साल के लंबे अंतराल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में शानदार वापसी की है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आरसीबी) के 2022 संस्करण में बल्ले से अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर। )

दिनेश कार्तिक ने आरसीबी की सफलता में बहुत बड़ी भूमिका निभाई क्योंकि वह आईपीएल 2022 में सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बने। उन्होंने सार्वजनिक रूप से टीम इंडिया में वापसी करने और टी 20 विश्व कप जीतने के अपने लक्ष्य के बारे में बात की थी।

हमेशा उसके द्वारा दीवाना": दिनेश कार्तिक ने इस टेनिस स्टार को चुना जैसे वह दोपहर के भोजन के लिए बाहर ले जाएगा | क्रिकेट खबर

डीके ने चल रही 5 मैचों की T20I श्रृंखला में ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम के लिए प्लेइंग इलेवन में वापसी की। हालाँकि, उन्हें केवल 2 गेंदों का सामना करना पड़ा, हालाँकि, उन्होंने दूसरे T20I मैच में अपने परिष्करण कौशल का प्रदर्शन किया।

दूसरे T20I मैच के दौरान, भारतीय क्रिकेट टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद बोर्ड पर केवल 148/6 का स्कोर बना सकी। श्रेयस अय्यर की 35 गेंदों में 40 रन की पारी के साथ भारतीय बल्लेबाजी क्रम बुरी तरह से ध्वस्त हो गया, जो भारतीय पक्ष के सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर के रूप में उभरा।

इस बीच, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे T20I मैच से पहले, DK ने BCCI की आधिकारिक वेबसाइट के लिए एक वीडियो में एक मजेदार 'यह या वह' खेल खेला। टीम के साथियों के साथ टीम डिनर चुनने और कॉफी पर चाय पीने से लेकर, डीके ने बहुत सी चीजों के बारे में बात की।

इस खिलाड़ी का दिमाग पढ़ना चाहते हैं दिनेश कार्तिक

उनसे यह भी पूछा गया कि महाशक्ति मिलने पर वे क्या करेंगे। इसका जवाब देते हुए डीके ने कहा कि अगर दिमाग पढ़ने की सुपरपावर दी जाए तो वह एमएस धोनी के दिमाग में आ जाएंगे।

"अगर उड़ने की क्षमता दी जाती, तो मैं अलास्का के लिए उड़ान भरता। अलास्का के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं। और, अगर मुझे दिमाग पढ़ने की क्षमता दी जाए, तो एमएस धोनी के दिमाग में जरूर उतरें। 

वीडियो देखना:


इस बीच, दूसरे T20I मैच के बारे में बात करते हुए, भारत की पारी में कार्तिक द्वारा एक निडर फिनिश के बावजूद भारत खेल हार गया। भारत 5 मैचों की T20I श्रृंखला में दूसरा मैच हार गया, जिसमें दक्षिण अफ्रीका चल रही श्रृंखला में 2-0 से आगे था।

0/Post a Comment/Comments