PAK vs WI: वेस्टइंडीज को पाकिस्तान बुला पाकिस्तानियों ने किया विंडीज के साथ धोखा, अंपायर की गलती से हारी निकोलस पूरन की टीम


वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (WESTINDIES CRICKET TEAM) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम (PAKISTAN CRICKET TEAM) के बीच तीन वनडे इंटरनेशनल मैच की सीरीज पाकिस्तान (WI vs PAK) में खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान टीम (PAKISTAN CRICKET TEAM) ने पहले मैच में जीत हासिल करके सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है, लेकिन इस मैच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अंपायर की गलती मेहमान टीम को बहुत भारी पड़ी है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (WESTINDIES CRICKET TEAM) को इस गलती की कीमत मैच में हार के साथ चुकानी पड़ी है। जानिए क्या है पूरी बात…

अंपायर की गलती पड़ी WESTINDIES को भारी

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान क्रिकेट (PAK vs WI) टीम के बीच तीन वनडे मैच में पहले मैच में वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी की पारी के दौरान टीम के ओपनर काइल मेयर्स का विकेट तीसरे ओवर में गिरा। जिसके बाद काइल मेयर्स शाहीन अफरीदी की गेंद कर कैच आउट होकर पवेलियन लौट आए। लेकिन इस बीच ऐसा कुछ हुआ जोकि जा तो टीम के पक्ष में था और साथ ही काफी वाली बात भी थी। दरअसल बल्लेबाज के आउट होने के बाद अंपायर ने नो बॉल को चेक करने में इतनी बड़ी गलती कर दी। काइल मेयर्स के वीडियो को देखकर खुलासा की ये अंपायर की गलती थी।

दरअसल मैच में शाहीन अफरीदी ने जिस गेंद का रिप्ले अंपायर देख रहे थे। काइल मेयर्स नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे। जबकि बल्लेबाज काइल मेयर्स को बल्लेबाजी छोड़ पर खड़ा होना चाहिए था। इस बात को क्रिकेट फैंस ने पकड़ लिया और फिर सोशल मीडिया पर जमकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जमकर ट्रोल करके फजीहत की।

क्या रहा मैच का हाल

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मैच में वेस्टइंडीज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर्स में 305 रन बनाए। जवाब में मुल्तान के मैदान पर पाकिस्तानी टीम ने भी चार गेंद रहते लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की। इस जीत के बाद पाकिस्तानी टीम तीन मैच की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। लेकिन मैच के परिणाम से ज्यादा अंपायर द्वारा की गई गलती चर्चा में रही है।

0/Post a Comment/Comments