IND vs SA: हेनरिक क्लासेन ने किया खुलासा मैच से पहले क्विंटन डी कॉक ने कही थी ये बात जिसके बाद भारत के खिलाफ खेली तूफानी पारी

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 (IND vs SA) मैच भी गंवा दिया। पहला मैच 7 विकेट से जीतने वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम ने दूसरे मुकाबले में भारत को 4 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ मेहमान दक्षिण अफ्रीका ने पांच टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 की अहम बढ़त बना ली है। 

हेनरिक क्लासेन की तूफानी पारी

भारत ने 149 रन का लक्ष्य दिया, जिसे दक्षिण अफ्रीका ने 18.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने 40 रन की पारी खेली। वहीं, दिनेश कार्तिक ने 21 गेंदों पर नाबाद 30 रन की पारी खेली। बाकी बल्लेबाज कुछ खास नही कर पाए। 
भारतीय गेंदबाजों की हेनरिक क्लासेन ने जमकर क्लास लगाई। उन्होंने 46 गेंदों में 7 चौकों और 5 छक्कों की बदौलत 81 रन की पारी खेली। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 4, युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने एक-एक विकेट चटकाया।

हेनरिक क्लासेन ने जीता प्लेयर ऑफ द मैच

इस मैच में भारतीय गेंदबाज हेनरिक क्लासेन नाम का तूफान नही रोक पाए जिसके कारण भारत ने दूसरा मैच भी गंवा दिया। अपनी लाजवाब पारी के लिए हेनरिक क्लासेन को प्लेयर ऑफ द मैच दिया गया। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,“क्विनी बस में मेरे पास आए और मुझसे कहा कि उसकी कलाई में चोट लगी है। कल सुबह उसका हाथ थोड़ा सख्त था, इसलिए मुझे पता चला कि मैं कल खेल रहा हूं। नई गेंद से यह काफी मुश्किल लग रहा था इसलिए मैंने स्पिनरों को निशाना बनाने की कोशिश की। मुझे खुशी है कि यह भारत के खिलाफ हुआ। मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मैं यहां आकर भाग्यशाली हूं। स्टाफ के बहुत से सदस्यों ने मेरा समर्थन किया, इसलिए उस समर्थन से बहुत खुश हूं।”

0/Post a Comment/Comments