IND vs SA, 2nd T20: भारत की हार के बाद भी भुवनेश्वर कुमार ने जीता सभी का दिल, लगातार 2 मैच में हार के बाद उठी इन 2 खिलाड़ियों के वापसी की मांग

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कटक में 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. पहले मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम आज के मैच में जीतकर सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरी थी. टॉस के लिए ऋषभ पंत उतरे तो आज भी वो अनलकी ही रहे. आज भी ऋषभ पंत को टॉस में हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद भारतीय टीम को न चाहते हुए भी पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा.

भारतीय टीम के पारी की शुरुआत ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन ने किया, लेकिन आज भी टीम इंडिया को केएल राहुल और रोहित शर्मा की कमी साफ खली. भारत की तरफ से ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और अंत में दिनेश कार्तिक के बल्ले से रन निकले बाकी सभी बल्लेबाजों ने आज निराश ही किया. भारतीय टीम ने इन तीनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 148 रन बनाया.

साउथ अफ्रीका भी पुरे मैच में डगमगाती आई नजर

भारत द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका टीम की शुरुआत भी कुछ ख़ास नहीं रही. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट जल्दी निकालकर टीम इंडिया की वापसी कराई. हालांकि हेनरिक क्लासेन और टेम्बा बावुमा ने बेहद खतरनाक बल्लेबाजी की और भारत को 4 विकेट से गंवा दिया. भारत की हार के बाद भारतीय फैंस में बेहद ही गुस्से का माहौल है.

आइये नजर डालते हैं कैसे भारतीय फैंस ने लगातार 2 टी20 मैच में मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.


0/Post a Comment/Comments