IND vs SA: दूसरे टी20 से बाहर होंगे दिनेश कार्तिक, खतरनाक फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका !


इंडिया अफ्रीका के बीच (IND vs SA) चल रही सीरीज में इंडिया ने पहला मैच गंवा दिया था. इस सीरीज का दूसरा मैच रविवार को कटक में शाम 7 बजे से खेला जाएगा. इस मैच को जीतने के लिए इंडिया (TEAM INDIA) जी-जान लगा देगी. इस मैच में जीत के बाद इंडिया (INDIAN CRICKET TEAM) सीरीज में 1-1 से बराबरी कर लेगी. दूसरे मैच के लिए इंडिया (TEAM INDIA) में आपको कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं.

भारत अपना पहला मैच खराब गेंदबाज़ी के चलते 7 विकेट से हार गया था. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने दिनेश कार्तिक (DIENSH KARTHIK) को टीम से बाहर करने की बात कही है.

दिनेश कार्तिक होंगे टीम से बाहर

भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (GAUTAM GAMBHIR) ने दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) को लेकर एक बयान दिया, जिसमे उन्होंने दिनेश को टीम से बाहर करने को लेकर बात कही है. गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा,

“आपने दिनेश कार्तिक को पहले मैच में खिलाया है, तो आप उसको और मौके देंगे. लेकिन मुझे लगता है कि दीपक हुड्डा को भी मौका दिया जा सकता है, क्योंकि जैसी फॉर्म में वह थे उसे देखते हुए. वे युवा हैं, लेकिन अगले मैचों में बदलाव की कोई जरूरत नहीं.”

आईपीएल में अच्छा रहा था दीपक हुडा का परफॉर्मेंस

दीपक हुड्डा आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए थे. ग़ौरतलब है, गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर थे, इसलिए उन्होंने दीपक हुड्डा को करीब से मॉनीटर किया है. दीपक ने आईपीएल में लखनऊ की तरफ से खेलते हुए 15 मैचों में 32.21 की औसत से 451 रन बनाएं थे. सीजन में उन्होंने उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी निकले थे. दीपक यंग खिलाड़ी इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्हें टीम में एक मौका मिलना चाहिए.

0/Post a Comment/Comments