IND vs SA: पहले टी20 मैच में खूब चले लात-घूंसे, स्टेडियम में भिड़े दर्शकों ने खूब की मारपीट, पुलिस की हुई एंट्री, देखें वीडियो



भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) टीम के बीच पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) ने मैच जीता। ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में बल्लेबाजी ने फैंस ने काफी इंजॉय किया। लगभग तीन साल के बाद इस मैदान पर आए फैंस ने जमकर इस मुकाबले का लुत्फ उठाया है। इस मैच का एक वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें दो लोगों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद वहां पर अन्य लोगों ने भी मार पीट करने की कोशिश की। जिससे बाद पोलिस को बीच बचाव करना पड़ा था, तब जाकर मामला शांत हुआ।

ये विडियो हुआ जमकर वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 मैच में फैंस के बीच हुआ ये विवाद का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इस विडियो में दो दर्शक आपस में भिड़ते नजर आ रहें हैं। कथित तौर पर भारतीय टीम की पारी के दौरान जब ईशान किशन बल्लेबाजी कर रहें थे। तब ये विवाद हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवकों के बीच काफी विवाद हुआ, जिसपर वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसे रोकने की कोशिश की। तो कुछ में साथ में ही अपने हाथ साफ किए। जिसके बाद स्टैंड में मौजूद पोलिस में बीच बचाव करके मामला शांत किया।

यहाँ देखें वीडियो


अभी इस विवाद का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि एक युवक पहली बार मैच देखने आया था। साथ ही भारत के झंडे को बार बार फहरा रहा था। जिसके बाद पीछे मौजूद युवकों ने पहले युवक को माना किया। लेकिन मैच में शॉट के बीच व्यवधान बनाने के बाद बहस मारपीट में बदल गई। पारी में रोमांचक मैच के उत्साह के चलते दोनो युवकों के मामला मारपीट तक पहुंच गया।

दर्शको ने किया दिनेश कार्तिक का स्वागत

भारतीय क्रिकेट टीम में लगभग तीन साल बाद वापसी कर रहे दिनेश कार्तिक का स्वागत मैदान और फैंस ने DK… DK… दिनेश कार्तिक की गूंज के साथ किया। हालांकि मैच में गेंद की कमी के कारण दिनेश कार्तिक को अपना खेल दिखाने का मौका नहीं मिला। लेकिन फैंस ने उन्हें लंबे समय को बाद मैदान पर काफी अच्छा स्वागत दिया था।

0/Post a Comment/Comments