Video: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' का ट्रेलर

Mithali Raj's biopic 'Shabaash Mithu Trailer become popular on social media as soon as it was released

Shabaash Mithu Trailer: अनुभवी बल्लेबाज और पूर्व भारतीय कप्तान  मिताली राज की बायोपिक का ट्रेलर 20 जून (सोमवार) को गिरा। 'शाबाश मिठू' नाम की फिल्म 15 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली है, और प्रमुख अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म में मिताली की भूमिका निभाएंगी।

मिताली ने 20 जून को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बायोपिक का ट्रेलर अपलोड किया था। 2:44 मिनट के ट्रेलर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 23,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। ध्यान देने के लिए, अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर एक और बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' भी इस साल रिलीज होने की उम्मीद है, और प्रमुख अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

टीम का आभारी हूं और आप सभी के साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए उत्साहित हूं: मिताली राज

39 वर्षीय ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया और उन्हें देश के लिए खेलने वाले सबसे महान बल्लेबाजों में से एक के रूप में नामित किया जाएगा। उनकी संख्या के बारे में बात करते हुए, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 232 एकदिवसीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्होंने 50.68 के उत्कृष्ट औसत के साथ कुल 7805 रन बनाए हैं।

मिताली ने 50 ओवर के प्रारूप में 64 अर्धशतक और सात शतक भी लगाए हैं। उन्होंने 50 ओवर के प्रारूप में कुल आठ विकेट भी लिए हैं। मिताली  ने 89 T20I और 12 टेस्ट मैचों में क्रमशः 2364 और 699 रन बनाकर अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है।

अनुभवी बल्लेबाज ने भारत के लिए कई रिकॉर्ड बनाए हैं, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 2000 महिला विश्व कप के दौरान अर्धशतक बनाने वाले सबसे कम उम्र के भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं। इसी तरह, वह विश्व कप में अर्धशतक बनाने वाली सबसे उम्रदराज भारतीय क्रिकेटर होने का रिकॉर्ड भी रखती हैं। जैसा कि मिताली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से समय निकाला है, अनुभवी खिलाड़ी मैदान के बाहर अपने समय का आनंद लेना चाहेगी।



0/Post a Comment/Comments