“अब सिर्फ वही भारतीय टीम को विश्व कप दिला सकता है” हरभजन सिंह ने बताया कौन होगा रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का कप्तान


भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान को लेकर एक अपनी राय सामने रखी हैं। जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत के बजाय हार्दिक पांड्या को भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य के कप्तान के तौर पर होने की बात की है।

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier Leauge) के इस सत्र में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के प्रदर्शन के साथ ही इस बात का जिक्र किया है। जिसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी की काफी बढ़ाई की है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में टर्बनेटर के नाम से जाना जाता है। जानिए क्या कहा हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने….

हरभजन सिंह बोले कप्तान के लिए सकारात्मकता और जज्बा होना चाहिए

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज हरभजन सिंह ने टीम के लिए भविष्य में उनके मुताबिक हार्दिक पांड्या को मौका देने की बात की है। हरभजन सिंह में इस साल आईपीएल खिताब अपने नाम करने वाले हार्दिक पांड्या को काफी बेहतरीन कप्तान बताया है। जिसके बाद हार्दिक पांड्या की आगे जाकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान पद के लिए दावेदार बताया है।

प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया से बातचीत में हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी पद के लिए सही बताते हुए बात करते हुए हार्दिक पांड्या के अंदर सकारात्मकता और जज्बा दोनों है। इस बारे में बात की है। इस बारे में हार्दिक पांड्या को कप्तानी के लिए सही चॉइस बताया है।

हरभजन सिंह ने कहा है कि “इस साल आईपीएल में कई बड़ी चीजों में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या रहे और जिस तरह से उन्होंने प्रतिष्ठित खिताब के दौरान टीम की अगुवाई की। वो कबीले तारीफ है। उनकी सकारात्मकता और जज्बा कप्तानी संकेत है कि वो भविष्य में भारतीय टीम की अगुवाई कर सकते हैं”।

हार्दिक पांड्या ने पहली बार की कप्तानी कर जीता खिताब

हार्दिक पांड्या को इस साल आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को ड्राफ्ट में अपने साथ जोड़ लिया था। जिसके बाद उन्हें टीम का कैप्टन बनाया गया। यू तो हार्दिक पांड्या को आईपीएल के शुरुआत में ज्यादा ध्यान से कप्तान के तौर पर नहीं देखा गया। लेकिन उन्होंने लिए अपनी कप्तानी और टीम को अन्य टीमों से ऊपर रखते हुए जीत हासिल की थी। जिसके बाद हार्दिक पांड्या को केएल राहुल के इंजर्ड हो जाने के बाद ऋषभ पंत के कप्तान बनाए जाने के बाद हार्दिक पांड्या को उपकप्तान पद दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments