करोड़ो कमाते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिर भी बेटी के लिए किराये पर लेनी पड़ी ये चीज


बॉलीवुड के स्टार कपल यानी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (ANUSHKA SHARMA AND VIRAT KOHLI) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं अब उनकी नन्हीं परी वामिका (VAMIKA) को भी लोग काफी पसंद करते हैं। इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (VIRAT KOHLI AND ANUSHKA SHARMA) अपनी बेटी वामिका (VAMIKA) के साथ समर वेकेशन मना रहे हैं। यह दोनों ही मीडिया और अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में ऐसे स्टार कपल ने अपनी प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उस फोटो को देखते ही फैंस की सांसे थम गईं।

बेटी के लिए किराए पर ली साइकिल

यूं तो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली करोड़ों कमाते हैं, लेकिन उन्हें अपनी बेटी के लिए किराए पर साइकिल लेनी पड़ी। वह इसलिए क्योंकि इन दिनों वह समर वेकेशन पर गए हुए हैं। जहां उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक साइकिल किराए पर ली। अनुष्का ने अपनी बेटी का चेहरा हाइड करते हुए उसके फोटो क्लिक कर इंस्टा पर शेयर किया। साइकिल पर वामिका का नाम लिखा हुआ था।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि विराट और अनुष्का दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। समय-समय पर वह अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं। इन दिनों अनुष्का और विराट वेकेशन पर गए हुए हैं । जहां से उन्होंने यह तस्वीर साझा की है। अनुष्का और विराट कोहली पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं।

साथ में दिखे बेहद खूबसूरत

बता दें कि गर्मियों की छुट्टियां मनाने गये अनुष्का और विराट कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अनुष्का ने ब्लैक एंड वाइट और ग्रीन कलर की स्ट्रेपी ड्रेस में नजर आईं। वहीं उन्होंने अपने गले में नेकलेस पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं विराट ब्लैक टीशर्ट में अपने टैटू को प्लांट करते दिखाई दिए। इस फोटो में दोनों ही बेहद खूबसूरत और खुश नजर आए।

जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए दिखेंगी अनुष्का शर्मा

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। ‘चकड़ा एक्सप्रेस’झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। बता दें कि झूलन इंडियन क्रिकेट महिला टीम की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं। यह फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

0/Post a Comment/Comments