रोहित शर्मा या विराट कोहली कौन है रवि शास्त्री का पसंदीदा, शास्त्री ने बड़े ही कूल अंदाज़ में लिया इस खिलाड़ी का नाम


इन दिनों रवि शास्त्री की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिमसे वो पार्टी के मूड में दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं, रवि शास्त्री ने अपने सोशल मीडिया से सवाल जवाब का सेशन रखा और उन्होंने लिखा, ‘आज मैं अच्छे मूड में हूं, आप मुझसे कुछ भी पूछ सकते हो’ लोगों ने उसने कई तरह के अलग-अलग सवाल पूछे. इन्हीं सवालों में से एक सवाल विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर आया.

रोहित शर्मा और विराट कोहली के सवाल पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा ही मजेदार जवाब

सवाल जवाब के सिलसिल में जब उनसे एक यूजर ने पूछा, ‘एक को चुनिए रोहित और विराट’ इस बात का जवाब उन्होंने बड़े ही कूल  अंदाज़ में दिया. रवि शास्त्री ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा, ‘जिसकी पार्टी में ज्यादा मज़े हों.’

इसके अलावा लोगों ने कई और तरह से सवाल जवाब किए. इन सवालों के बीच एक यूजर ने उनको रिप्लाई करते हुए एक पेंटिंग शेयर की और लिखा, ‘सर 2 घंटे लगाकर आपका ये स्केच बनाया है. प्लीज रिप्लाई’ इस पोस्ट को देख उसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, ‘भाई प्लीज इसको मिटा दो’

रवि शास्त्री इंडिया के लिए साबित हुए सफल कोच

रवि शास्त्री ने इंडिया के लिए सफल कोच बनकर दिखाया है. हालांकि, अब वो कोच के पद से हट गए हैं लेकिन अभी भी वो इंडिया में नए आने वाले खिलाड़ियों को सलाह देते रहते हैं. इंडिया ने रवि शास्त्री की कोचिंग में 46 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमे से इंडिया ने 28 मैच जीते हैं.

इंडिया ने 76 में से 51 वनडे मैच जीते हैं और इंडिया ने 65 टी20 मैच खेले है, जिसमे टीम ने 45 मैच जीते हैं. उनकी कोचिंग में टीम की जीतने की दर काफी अच्छी रही है. वहीं रवि शास्त्री के बाद राहुल द्रविड को टीम के हेड कोच की जिम्मेदारी सौंप दी गई.

0/Post a Comment/Comments