अच्छी बात है कि विराट कोहली नेट्स में द्रविड़ के साथ वक्त बिता रहे हैं, कोच का आया बड़ा बयान

 


इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड में जमकर तैयारियां करने में जुटी हुई है। अलग-अलग तस्वीरें इंग्लैंड से जुड़ी हुई अभ्यास सत्र की सामने आ रही है। जिसमें एक तस्वीर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी अपने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी। जिसमें विराट कोहली भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ कुछ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। राहुल द्रविड़ के हाथ में विराट कोहली का बल्ला था और विराट कोहली उनकी बातों को ध्यान से सुन रहे थे। अब इसी तस्वीर पर विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अच्छी बात है कि विराट कोहली नेट्स पर राहुल द्रविड़ के साथ वक्त बिता रहे हैं. इससे विराट को फायदा होगा :राजकुमार शर्मा

क्या न्यूज़ पर बातचीत करते हुए विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट अपने बेसिक्स पर काफी काम करता नजर आ रहा है वह पिछले काफी समय से बल्लेबाजी में संघर्ष कर रहा है और राहुल द्रविड़ के साथ अगर वह नेट पर समय बिता रहे हैं तो उससे उनके खेल में निखार आ सकता है। ऐसा नहीं है कि विराट कुछ ज्यादा गलतियां कर रहा है लेकिन जब आपके पास राहुल द्रविड़ जैसा कुछ हो तो वह छोटी गलतियों को भी निकाल कर उन्हें कुछ ना कुछ नई चीज बता सकता है।

राहुल द्रविड़ अपने समय के महानतम बल्लेबाजों में शुमार है और उनके पास जो टेक्निक और टेंपरामेंट है उससे विराट कोहली को काफी मदद मिल सकती है। 

0/Post a Comment/Comments