दीपक चाहर की शादी छोड़ दोस्त की शादी में शामिल होने बहरीन पहुंचे केएल राहुल, तस्वीर शेयर कर लिखा “भाई की शादी है”


भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए नजर आए हैं। दीपक चाहर की शादी में बड़े-बड़े स्टार्स शामिल होते हुए दिखाई दिए, लेकिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल आगरा में दीपक चाहर की शादी में शामिल नहीं होते नजर आए। बल्कि क्रिकेटर ने अपने दोस्त की शादी में शिरकत की थी।

करीब दोस्त की शादी में हुए शामिल

आपको बता दें कि केएल राहुल बहरीन में अपने दोस्त डेविड कीलन मथियास की शादी में शिरकत करते हुए नजर आए। इसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की है। इसमें केएल राहुल कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं कैपशन करते हुए उन्होंने लिखकर बताया है कि, “भाई की शादी।”

बता दें डेविड मथियास अपनी गर्लफ्रेंड कलियानी देसाई से शादी रचाते हुए नजर आए हैं। डेविड का जन्म भारत में होता हुआ नजर आया था और उन्होंने कर्नाटक के लिए क्रिकेट भी खेला। तब केएल राहुल उनके साथ ही मौजूद थे। इसी वजह से दोनों के बीच बेहद गहरी दोस्ती है। केएल राहुल की इस तस्वीर पर अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी कमेंट करती हुई नज़र आई है।

डेविड मथियास बहरीन के लिए साल 2022 में इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू करते हुए नजर आए थे। उन्होंने चार मैचों में तकरीबन 119 रन बनाकर अपनी पहचान कायम की थी। वहीं 31 साल के इस बल्लेबाज ने साल 2015- 16 में रणजी ट्रॉफी में भी डेब्यू किया था, लेकिन भारत में उनका करियर नहीं चल सका। इस वजह से उन्होंनेबहरीन की ओर ही रुख लेना ठीक समझा।

दीपक चाहर ने की शादी
बता दें कि दीपक चाहर ने आईपीएल मैच के समय अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को स्टेडियम के बीच में ही प्रपोज कर दिया था। 1 जून को दोनों लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करते हुए नजर आए थे।

जया भारद्वाज दिल्ली शहर से ताल्लुक रखती है। दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर निकल चुके हैं। अपनी चोट की वजह से भी वह पूरे आईपीएल के दौरान टीम से बाहर ही रहे, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें तकरीबन 14 करोड़ रुपए में खरीदा था।

0/Post a Comment/Comments