IND v SA 2022: आशीष नेहरा ने चौथे T20I में रिकॉर्ड तोड़ पारी के बाद दिनेश कार्तिक की तारीफ की

IND v SA 2022: Ashish Nehra praises Dinesh Karthik after record-breaking innings in 4th T20I

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने शुक्रवार (17 जून) को राजकोट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी 20 आई में शानदार पारी खेलने के बाद दिनेश कार्तिक की प्रशंसा की।

कार्तिक ने राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों की धुनाई करके टी20ई क्रिकेट में पहला अर्धशतक बनाया। अपनी 27 गेंदों में 55 रन की पारी के साथ, अनुभवी बल्लेबाज ने टीम इंडिया को बोर्ड पर 169/6 पोस्ट करने में मदद की, जिसे मेजबान टीम ने सफलतापूर्वक 82 रन से चौथा मैच जीतने के लिए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20I श्रृंखला 2-2 से बराबर कर दी। .

इस शानदार पारी के साथ, 37 वर्षीय क्रिकेटर एमएस धोनी के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए पुरुषों के टी20ई क्रिकेट में अर्धशतक बनाने वाले सबसे उम्रदराज भारतीय बल्लेबाज बन गए। इस बीच, मैच के बाद, नेहरा ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों के लिए इस तरह की वापसी करना कभी आसान नहीं होता, क्योंकि उन्होंने कार्तिक की शानदार पारी की सराहना की।

उन्होंने आगे कहा कि चौथे मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज का शानदार प्रदर्शन निश्चित रूप से भारतीय टीम प्रबंधन को प्रभावित करेगा, और उन्होंने साबित किया कि वह प्रारूप में एक भरोसेमंद बल्लेबाज हैं।

आशीष नेहरा ने क्रिकबज से कहा , 'किसी सीनियर खिलाड़ी के लिए इस तरह की वापसी करना कभी आसान नहीं होता। उन्होंने सीरीज में अच्छी शुरुआत की लेकिन एक बड़ी पारी की तलाश में थे। जबकि वह प्रभावशाली रन बना रहा था, उसे आज छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए और अर्धशतक बनाते हुए देखकर अच्छा लगा। आप एक अनुभवी खिलाड़ी से यही उम्मीद करते हैं।"

उन्होंने यह कहते हुए हस्ताक्षर किए, “उन्हें एक फिनिशर के रूप में चुना गया था, लेकिन वह यह भी जानते हैं कि जरूरत पड़ने पर जहाज को कैसे स्थिर करना है। उनके प्रदर्शन से टीम प्रबंधन काफी खुश होगा।

0/Post a Comment/Comments