ये है मिताली राज का पहला प्यार, इस वजह से 39 साल की उम्र में भी आज तक नहीं की शादी

 

ये है मिताली राज का पहला प्यार, इस वजह से 39 साल की उम्र में भी आज तक नहीं की शादी

पूर्व भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज (MITHALI RAJ) ने 8 जून को इंटरनेशनल क्रिकेट (INTERNATIONAL CRICKET) से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया. उन्होंने अपने ट्वीटर पर एक लंबी सी पोस्ट की फोटो शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया. 23 साल तक 22 गज़ की पिच पर वक़्त बिताने के बाद उन्होंने क्रिकेट को अलविदा करने का फैलसा किया.

महिला क्रिकेट में मिताली राज(MITHALI RAJ) वो नाम है, जिसे सुनकर आज देश की तमाम बेटियां क्रिकेट की ओर बढ़ती और उसमें अपना करियर बनाने का ख्वाब देखती हैं. मिताली (MITHALI) 38 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की. मिताली(MITHALI) को उनका पहला प्यार नहीं मिल पाया था.

ये था मिताली राज का पहला प्यार

मिताली राज(MITHALI RAJ) को डांस से बहुत प्यार था. उन्होंने भारतनाट्यम की पूरी ट्रेनिंग भी ली हुई थी. मिताली(MITHALI) के पिता को उन्हें देखकर यही लगता था कि वो क्रिकेट में कुछ अच्छा कर सकती हैं. मिताली(MITHALI) अक्सर अपने भाइयों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए जाया करती थी.

भाई के क्रिकेट ने मिताली (MITHALI RAJ) को देखा और उन्हे इस बात का ज्ञान हो गया था कि ये लड़की इंडिया खेलेगी. इसके बाद पिता के कहने पर उन्होंने डांस छोड़ दिया और वो अपना सारा ध्यान क्रिकेट पर लगाने लगी. बाकी आज आप सब जानते हैं.

शादी के सवाल पर कुछ इस तरह से दिया था जवाब

मीडिया से बातचीत करते हुए मिताली से एक बार पूछा गया कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की. इस बात का जवाब देते हुए मिताली ने कहा कि

जब वो बहुत छोटी थी तब उनके मन में शादी का ख्याल आया था और अब जब मैं बड़ी हो गई हूं. और दूसरें शादीशुदा लोगों को देखती हूं तो मेरा शादी को मन नहीं करता. सिंगल रहना ज़्यादा बेहतर लगता है.

 

0/Post a Comment/Comments