टी20 विश्व कप 2022 में खतरे में विराट कोहली की जगह, ये युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में ले सकता है नंबर 3 पर उनकी जगह


विराट कोहली (VIRAT KOHLI) बीते कई सालों से ऑउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. विराट ने अपना नाम इस दर्जे में लिखवा लिया है कि अगर वो शतक से कम रन बनाएं तो वो उनके लिए ऑउट ऑफ फॉर्म माना जाता है. धीरे-धीरे टी20 वर्ल्ड कप पास आता जा रहा है. इसके लिए इंडिया टीम की तैयारी शुरु हो गई है. वर्ल्ड कप से पहले खेली जाने वाली तमाम सीरीज पर कोच और सिलेक्टर्स की नज़र बनी रहेगी, इनमें अच्छा परफॉर्म करने वाले खिलाड़ियों को तव्ज्जो दी जाएगी.

साल 2019 से खामोश है विराट कोहली का बल्ला

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की फॉर्म को लेकर लगातार चिंताएं बढ़ती जा रही हैं. इंग्लैंड दौरे में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के उपर सभी की नज़रें रहेंगी. साल 2019 से उनका बल्ला खामोश ही दिखाई दिया है. इंग्लैड के खिलाफ मैचों में विराट कोहली को हर हाल में अच्छा परफॉर्म करना होगा नहीं तो वो टीम में धीरे-धीरे अपनी जगह खो देंगे और उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल कर लिया जाएगा.

ये युवा खिलाड़ी टीम में जगह बनाने के हैं दावेदार

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) की जगह किसी भी युवा खिलाड़ी को टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है. वहीं युवा खिलाड़ियो की बात की जाए तो आईपीएल 2022 में राहुल त्रिपाठी(RAHUL TRIPATHI) ने हम सबके अपनी शानदार बल्लेबाज़ से खूब प्रभावित किया था. उन्हें आयरलैंड दौरे के लिए टीम में चुना गया है. इसके अलावा ईशान किशन(ISHAN KISHAN) शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में हुई अफ्रीका सीरीज में ईशान किशन(ISHAN KISHAN) का बल्ला जमकर बोला था. उन्होंने सीरीज के चार मैचों में 200 से ज़्यादा रन बनाएं हैं. वहीं, आईपीएल में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) भी किसी से कम नहीं रहे थे, अफ्रीका सीरीज में उन्हें टीम का हिस्सा भी बनाया गया था, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल सका. ये तमाम यंग खिलाड़ी अपने अच्छे प्रदर्शन से टीम में मौजूद आउट ऑफ फार्म सीनियर खिलाड़ियों पर दवाव बना रहे हैं और इनके आगे मैनेजमेंट को भी एक न एक दिन मजबूर होना ही पड़ेगा.

0/Post a Comment/Comments