IPL 2022: आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे आंद्रे रसेल ने खोला अपनी सफल का राज, इन्हें दिया अपनी विस्फोटक पारी का श्रेय


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 61वां मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमें पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एमसीएएस) में आमने-सामने हैं। कोलकाता ने हैदराबाद के सामने 178 रन का लक्ष्य रखा है। आंद्रे रसेल ने आज के मैच में आलराउंडर प्रदर्शन किया है।

आंद्रे रसेल ने दिलाया KKR को मजबूत स्कोर

आंद्रे रसेल ने 28 गेंदों में नाबाद 49 रन बनाए। उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के मारे। मिड इनिंग्स ब्रेक में उन्होंने कहा,

“मजबूत स्कोर पर खत्म करना अच्छा है। वे बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, तेज गेंदबाज यॉर्कर मार रहे थे। मैं थोड़ा दुखी था, लेकिन मैंने कहा कि चलो इसके साथ बने रहें क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं अंत तक रहता हूं तो हम 170 रन बना सकते हैं। हमें थोड़े अतिरिक्त रन मिले और यह एक बोनस है। यह कैसे (पिच) खेल रही है, इसके आधार पर यह (कुल) अच्छा दिखता है, लेकिन यह उतना अच्छा नहीं खेल रहा है जितना दिखता है।” 

आंद्रे रसेल ने इन्हें दिया इसका श्रेय

आंद्रे रसेल ने आगे कहा,  “170 निश्चित रूप से एक अच्छा स्कोर है। यह थोड़ा होल्ड कर रहा है, लेकिन हमें अच्छी गेंदबाजी करनी होगी और अच्छे एरिया में गेंदबाजी करनी होगी। एक बार जब हम ज्यादा जगह के साथ कठिन लेंथ से गेंदबाजी करते हैं और अपनी गति बदलते हैं … गेंदबाज उमेश, साउथी और मैं, हम निश्चित रूप से अच्छा कर सकते हैं और हमारे पास दो शीर्ष श्रेणी के स्पिनर भी हैं। निश्चित तौर पर दबाव है। हम जानते हैं कि ये दोनों मैच हमारे लिए अहम हैं। अगर हम 20 रन से जीत सकते हैं, तो मैं बहुत आगे की नहीं सोच रहा हूं, लेकिन बैक एंड पर रन रेट महत्वपूर्ण होने वाला है। हम निश्चित रूप से यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि हम खुद को सर्वश्रेष्ठ मौका दें।”

0/Post a Comment/Comments