IPL 2022: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद भड़के सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन, जमकर लगाई इन खिलाड़ियों की फटकार


IPL में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunriseres Hyderabad) की हार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हैदराबाद को अब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 54 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। यह सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार पांचवीं हार है। 

SRH की बुरी हार

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (एमसीएएस) में खेले गए मैच में केकेआर ने 177 का स्कोर खड़ा किया। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 123 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए सर्वाधिक रन अभिषेक शर्मा (43) ने बनाए। वहीं, केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने धमाल मचाया। रसेल ने (28 गेंदों में नाबाद 49) शानदार पारी खेलने के बाद 22 रन खर्च कर 3 विकेट चटकाए। 

कोलकाता ने इस जीत के साथ मौजूदा सीजन में हैदराबाद के खिलाफ मिली हार का हिसाब भी चुकता कर लिया है। इससे पहले दोनों की 15 अप्रैल को भिड़ंत हुई थी, जिसमें एसआरएच ने 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

केन विलियमसन ने जताई निराशा

इस सीजन महान खिलाड़ी और बल्लेबाज केन विलियमसन का बल्ला बिलकुल भी नहीं चला है। एक बार फिर वह खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। उनकी खराब फॉर्म का असर उनकी टीम पर भी दिख रहा है। मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा,

“मेरा मतलब है कि एक तौर पर पहला हाफ अच्छा रहा। ड्रे रस हमेशा एक खतरा है। अपनी क्लास दिखाई। हमने साझेदारी बनाने की कोशिश की लेकिन केकेआर वास्तव में अच्छा था। हम पिछले कुछ मैचों में लय बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। सुंदर ने आखिरी ओवर में कदम रखा। हमारे संसाधनों का थोड़ा जल्दी उपयोग करना आज हमारे काम नहीं आया। हम अच्छी शुरुआत करना चाहते थे। हम कुछ गति प्राप्त करना चाहते थे। झलकियां और संकेत थे लेकिन होना नहीं था। रन रेट बढ़ा और हम उसे पीछे नहीं खींच सके। खेल हमें सबक सिखाता है और मैं इसे अभी सीख रहा हूं।”

0/Post a Comment/Comments