IPL 2022: युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की खराब फॉर्म पर लिखा बेहद खास मैसेज

yuvraj singh on rohit sharma

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह को पूरा भरोसा है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा जोरदार वापसी करेंगे और उन्हें लगता है कि एमआई के सलामी बल्लेबाज को मौजूदा आईपीएल 2022 में उनकी गिरावट के कारण कुछ दुर्भाग्य मिला है।

11 पारियों में, रोहित 18.18 के औसत से केवल 200 रन ही बना पाया है - मुंबई इंडियंस के 7 खिलाड़ियों का बल्लेबाजी औसत रोहित से बेहतर है - और केवल 125 पर मारा है।

ऐसा लग रहा था कि वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने खांचे में आ गया था, जब वह इरादे से बाहर आया और 28 गेंदों में 43 रन बनाए। शर्मा, हालाँकि, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सिर्फ 2 रन पर आउट हो गए थे - लेकिन एक विवाद तब छिड़ गया जब मैदानी अंपायर द्वारा नॉट आउट दिए जाने के बाद, निर्णय को तीसरे अंपायर ने पलट दिया, जिन्होंने कई अन्य स्पाइक्स के बीच स्पाइक देखा। अल्ट्राएज पर।

जब गेंद बल्ले के पास से गुजरी तो कोई शोर नहीं था और शर्मा आउट होने पर हैरान दिखे। इसने एक बार फिर दिखाया कि तकनीक 100 प्रतिशत सटीक नहीं है, प्रशंसकों ने दावा किया कि शर्मा वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण थे कि उन्हें तीसरे अंपायर ने आउट समझा।

युवराज सिंह को भी लगा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान को हरी झंडी नहीं मिली है। दक्षिणपूर्वी ने शर्मा की इस लय को मोड़ने की क्षमता पर विश्वास व्यक्त किया और एक बार फिर हिटमैन की तरह बल्लेबाजी की।

"हिटमैन !! कुछ दुर्भाग्य रहा है। @ ImRo45 कुछ बड़ा आ रहा है !!! एक अच्छी जगह पर रहें, ”  युवराज सिंह ने ट्वीट किया।

यहां, रोहित शर्मा के लिए 2011 विश्व कप के नायक द्वारा विशेष ट्वीट देखें:


एक "निराश" रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि यह बल्लेबाजों का "खराब" प्रदर्शन था और पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल नहीं था। उन्होंने एमआई बल्लेबाजों को खेल को और गहरा करने के लिए साझेदारी करने में सक्षम नहीं होने पर खेद व्यक्त किया।

0/Post a Comment/Comments