IPL 2022, CSK vs RR: “माही जैसा दूसरा न कोई है न होगा” आईपीएल से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर छाए धोनी, लोगों ने कहा अगले साल होगी दमदार वापसी


आईपीएल 2022 का आज 68वां मैच खेला गया, जिसमे टॉस जीतकर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने मोईन अली की विस्फोटक पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए. चेन्नई की तरफ से ड्वेन कॉनवे ने 16 और मोईन अली ने 93 रनों की विस्फोटक पारी खेली, वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने 26 रन बनाए.

हार के बाद भी सोशल मीडिया पर छाए महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स को आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी और मोईन अली की पारी की बदौलत 150 रन बनाए, इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने यशस्वी जैसवाल और रविचंद्रन अश्विन की विस्फोटक पारी की बदौलत 2 गेंद शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया और आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की नंबर 2 की टीम बन गई है.

आज चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2022 का अंतिम मैच था, इसके भी महेंद्र सिंह धोनी आज सोशल मीडिया पर छाए रहे फैंस ने उनके तारीफों के पूल बांधे.

देखें किसने क्या कहा:

0/Post a Comment/Comments