क्या प्लेऑफ का दबाव झेल पाएगी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम?


रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और लखनऊ सुपरजाएंट्स के बीच आज आईपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम लगातार चौथी बार प्लेऑफ में अपनी जगह बना रही है लेकिन टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाती है। प्लेऑफ में पहुंचने के साथ ही जब परिस्थितियां कठिन होती है तब रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम चोक कर जाती है और आईपीएल खिताब अब तक नहीं जीत पाई है। लेकिन इस बार क्या रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम कुछ अलग कर सकती है फाइनल में जगह बना सकती है इसको लेकर भी टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन माइक हेसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैदान पर उतरते वक्त खिलाड़ी ना लें दबाव :माइक हेसन

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम लगातार आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करती है और प्लेऑफ में अपनी जगह बना लेती है। लेकिन प्लेऑफ में मुकाबला हार जाती है। यह चौथी बार लगातार ऐसा मौका है जब बेंगलुरु की टीम ने प्लेऑफ में जगह बनाई है। लेकिन इस बार डुप्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम को माइक हेसन ने बड़ी सलाह दी है उन्होंने खिलाड़ियों को मैदान पर उतरते वक्त दबाव ना लेने की सलाह दी है।

बेंगलुरु की टीम को लेकर माइक हैसन ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों को बिना किसी दबाव के मैदान पर उतरना चाहिए और दबाव लेने की आवश्यकता नहीं है। बिना दबाव के टीम खेलेगी ताकि वह जीत हासिल कर सके।

0/Post a Comment/Comments