हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर टीम इंडिया के पूर्व कोच ने दिया बड़ा बयान

गुजरात टाइटंस की बात करें तो पिछले दो मुकाबलों से टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। टीम पिछले दो मुकाबलों में हार चुकी है ऐसे में हार्दिक पांड्या जीत के साथ एक बार फिर से मोमेंटम हासिल करना चाहेंगे। अब देखना यह है कि आज के मुकाबले में किस तरह से गुजरात टाइटंस की टीम प्रदर्शन करती है।

हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से इस आईपीएल में गुजरात टाइटंस की टीम की कप्तानी की है उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और साथ ही कप्तानी से भी यह दिखाया है कि उनके अंदर खेल की कितनी अच्छी समझ मौजूद है क्योंकि गुजरात टाइटंस की टीम इस वक्त मौजूदा पॉइंट टेली में दूसरे स्थान पर है। उन्होंने इस आईपीएल में अपने बल्ले और कप्तानी से शानदार प्रदर्शन किया है।

हार्दिक की कप्तानी से प्रभावित हुए टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवी शास्त्री

ईएसपीएनक्रिकइंफो में बातचीत करते हुए रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि “हार्दिक पांड्या की कप्तानी ने मुझे काफी प्रभावित किया है हालांकि इससे पहले हार्दिक पांड्या ने कभी भी कप्तानी नहीं की थी लेकिन यह सबको पता है कि हार्दिक पांड्या के अंदर गेम की एक अच्छी समझ मौजूद है। इसलिए हार्दिक पांड्या से उम्मीद थी कि वह इस आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर बहुत सारे लोगों को हैरानी हुई होगी लेकिन मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई क्योंकि मुझे मालूम है वाइट बॉल क्रिकेट में उनकी समझ बेहद शानदार है।

0/Post a Comment/Comments