शर्मनाक: अंबाती रायडू ने बूढ़े का काॅलर पकड़ कर घसीटा, अंकल ने भी जड़ दिया जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो


नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के बेहतरीन बल्लेबाज आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। इसकी जानकारी वह ट्वीट पर दिए लेकिन कुछ ही देर बार उसे हटा दिए। ट्वीट की जानकारी मिलने के बाद सीएसके सीईओ ने बताया कि अंबाती रायडू अभी संन्यास नहीं ले रहे हैं। उनके संन्यास के ट्वीट और फिर हटाये जाने को लेकर भी तरह-तरह की चर्चा है। इस बीच अंबाती रायडू एक नये विवाद में घिर गये हैं। वह एक बुजुर्ग के साथ मारपीट किए हैं।

गाड़ी चलाने के दौरान हुआ हंगामा

बताया जा रहा है कि अंबाती ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जाते समय एक वरिष्ठ नागरिक के साथ हंगामा किए। हंगामे के बाद उसकी पिटाई कर दिए। बताया यह भी जा रहा है कि अंबाती उस समय तेज गाड़ी चला रहे थे। तेज गाड़ी चलाने और हंगामे की हरकत पर उन्हें फटकार भी लगी है। फटकार और तीखी आलोचना के बाद रायडू अपना आपा खो बैठे।

गाली-गलौज के बाद की मारपीट

उन्होंने गाड़ी से उतरते ही बुजुर्ग का काॅलर पकड़ कर गाली-गलौच करने लगे। उनके मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंबाती रायडू को गाली देते हुए और मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। बुजुर्ग भी अपना बचाव करते हुए रायडू पर मुक्का चलाता है। तेज गाड़ी चलाने के दौरान हादसा होने का डर भी बुजुर्ग को लगा होगा। वह भयभीत हो गया होगा।

बीसीसीआई से भी हो चुका है पंगा

ज्ञात हो कि अंबाती रायडू का बीसीसीआई से भी पंगा ले चुके हैं। उन्होंने आईसीएल से जुड़ना बेहतर समझा। बाद में उन्होंने बीसीसीआई से माफी भी मांगी। फिलहाल इन हरकतों से अंबाती रायडू को बचना होगा। वह एक खिलाड़ी हैं जिसे एक बुजुर्ग नागरिक से उलझना ठीक नहीं हैं।


0/Post a Comment/Comments