IPL 2022 के 5 खिलाड़ी जो अगले सीजन में रिलीज हो सकते हैं और अनसोल्ड भी हो सकते हैं

5 players of IPL 2022 who can be released in the next season and also go unsold

जैसा कि हाल के वर्षों में देखा गया है, फ्रेंचाइजी गैर-निष्पादकों के प्रति कम सहिष्णु हो गई हैं। हमने देखा है कि प्रतिष्ठा के बावजूद हाल के सीज़न में कुछ बड़े नाम इलेवन से बाहर हो रहे हैं। कई बार, इनमें से कुछ क्रिकेटरों को अगले सीज़न के लिए बोली लगाने में मुश्किल हो सकती है। उस नोट पर, इस लेख में, हम आईपीएल 2022 के पांच खिलाड़ियों पर एक नज़र डालते हैं, जो रिलीज़ हो सकते हैं और अगले सीज़न के लिए अनसोल्ड हो सकते हैं।

आईपीएल 2022 कुछ ऐसे क्रिकेटरों की मेजबानी कर रहा है जो अपनी प्रतिष्ठा के बावजूद अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहे। इस सीज़न ने यह भी दिखाया है कि युवाओं में निवेश करने से टीमों को तुरंत और लंबी अवधि में पुरस्कार प्राप्त करने में मदद मिल सकती है। इस कथा में, कुछ खिलाड़ियों को अगले सीज़न में अनुबंध खोजने में मुश्किल हो सकती है। हम इस लेख में उनमें से कुछ पर एक नज़र डालते हैं।

1) अजिंक्य रहाणे - कोलकाता नाइट राइडर्स

अजिंक्य रहाणे आईपीएल 2022 के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो रिलीज़ हो सकते हैं और अगले सीज़न के लिए अनसोल्ड हो सकते हैं। हालांकि सीज़न में उनका पहला गेम अच्छा रहा, लेकिन रहाणे अन्य मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। उन्होंने प्लेइंग इलेवन में वापसी की है लेकिन केकेआर के उन्हें रिटेन करने की संभावना नहीं है। रहाणे के लिए भारतीय टी20 टीम में वापसी लगभग नामुमकिन है. इसलिए, वह अगले सीज़न से हटने और काउंटी चैम्पियनशिप में भाग लेने पर भी विचार कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर वह नीलामी के लिए नामांकन करता है, तो हो सकता है कि बहुत अधिक टीमें न हों जो उसमें दिलचस्पी ले सकें।

2) डेरिल मिशेल - राजस्थान रॉयल्स

कीवी ऑलराउंडर नीलामी में आरआर के लिए अंतिम क्षणों में से एक था। हालांकि उन्हें अपने पसंदीदा स्थान पर इस्तेमाल नहीं किया गया है, आरआर अगले सीजन के लिए मिशेल को रिलीज कर सकता है। खिलाड़ी ने अपने द्वारा खेले गए खेलों में देने का वादा नहीं दिखाया है। इसलिए, हो सकता है कि वह अगली नीलामी में ध्यान आकर्षित न करें।

3) शेल्डन जैक्सन - कोलकाता नाइट राइडर्स

काफी उम्मीदों के बीच शेल्डन जैक्सन को इस सीजन में काफी मौके मिले। हालांकि, वह इनमें से किसी भी मैच में अपनी स्थिति को सही साबित नहीं कर पाए हैं। उसकी उम्र को ध्यान में रखते हुए, हो सकता है कि फ्रैंचाइज़ी जैक्सन की सेवाओं में दिलचस्पी न ले। अगर केकेआर उन्हें रिलीज करता है, तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर वह आईपीएल 2023 के लिए अनसोल्ड हो जाते हैं।

4) टाइमल मिल्स - मुंबई इंडियंस

टायमल मिल्स आईपीएल 2022 के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो रिलीज हो सकते हैं और अगले सीजन के लिए अनसोल्ड हो सकते हैं। हालांकि वह अन्य स्पर्धाओं में अच्छी फॉर्म में थे, मिल्स मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। वह घायल हो गए और बाद में उनकी जगह ट्रिस्टन स्टब्स ने ले ली। हालांकि मुंबई उनके एक आयामी योगदान को देखते हुए उन्हें रिहा कर सकता है, लेकिन अन्य टीमें उन्हें काम पर रखने के लिए उत्सुक नहीं हो सकती हैं। इसलिए, इवेंट में अंग्रेज अनसोल्ड रह सकते हैं।

5) विजय शंकर - गुजरात टाइटन्स

कई मौकों के बावजूद विजय शंकर आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इसलिए गुजरात टाइटंस ऑलराउंडर को रिलीज कर सकती है। जब तक उसके पास एक उत्कृष्ट घरेलू सत्र नहीं है, यह संभावना नहीं है कि वह अगले सत्र में शामिल होगा। अभी भी चीजें हैं जो उनके रास्ते में जा सकती हैं लेकिन फिलहाल, आईपीएल में उनकी संभावनाएं धूमिल दिख रही हैं।

0/Post a Comment/Comments