आईपीएल 2022 में अपने टैलेंट से तबाही मचा रहे 5 युवा खिलाड़ी जो जल्द कर सकते है भारत के लिए डेब्यू

5 young players who are creating havoc with their talent in IPL 2022, who can make their debut for India soon

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का लगभग दो-तिहाई पूरा हो चुका है और दुनिया भर के प्रशंसकों ने बल्ले और गेंद के बीच कुछ बेहतरीन प्रतियोगिता देखी है। हालांकि, कुछ अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है और राष्ट्रीय टीम के लिए अपना दावा पेश कर रहे हैं। उस नोट पर, आइए उन पांच प्रतिभाओं पर नज़र डालें जो आईपीएल 2022 के प्रदर्शन के आधार पर जल्द ही भारत की शुरुआत कर सकती हैं।

5. अर्शदीप सिंह (PBKS)

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भले ही नियमित विकेट हासिल करने में कामयाब नहीं हुए हों, लेकिन उनकी शानदार डेथ बॉलिंग क्षमता उनकी टीम को फायदा पहुंचा रही है। ध्यान देने के लिए, अर्शदीप को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा नीलामी से पहले पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) द्वारा बरकरार रखा गया था और अब तक उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की है।

4. शाहबाज अहमद (आरसीबी)

ऑलराउंडर शाहबाज अहमद इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए मूक प्रदर्शन करने वाले रहे हैं। निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आए, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने लाल सेना के लिए कुछ महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं और कुछ तंग ओवर भी फेंके हैं।

3. तिलक वर्मा (एमआई)

सभी के लिए आश्चर्य की बात है, प्रतिभाशाली बल्लेबाज, तिलक वर्मा इस सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए अब तक सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने नौ मैचों में लगभग 44 की औसत से 307 रन बनाए हैं। इस युवा खिलाड़ी ने क्रीज पर अपने समय के दौरान कुछ आकर्षक शॉट खेले हैं।

2. मुकेश चौधरी (सीएसके)

अपने प्रमुख सलामी बल्लेबाज दीपक चाहर की अनुपस्थिति में, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने आईपीएल 2022 में कुछ बेहतरीन स्पैल फेंके हैं। गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेलते हुए, चौधरी ने नई गेंद को हिलाया और बहुत कुछ बनाया। विरोधी बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब

1. उमरान मलिक (SRH)

एक्सप्रेस पेसर उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में अब तक कुछ बेहतरीन स्पेल डाले हैं। SRH के लिए खेलते हुए, स्पीडस्टर वर्तमान में सबसे अधिक विकेट लेने वाले कॉलम में 8 वें स्थान पर है। जम्मू-कश्मीर के 22 वर्षीय खिलाड़ी ने सिर्फ नौ मैचों में 15 विकेट झटके हैं और वह भी 19.13 की औसत से। 

0/Post a Comment/Comments