गौतम गंभीर ने केकेआर को बोला गुडबाय, ईडन गार्डन्स में शूट किया इमोशनल फेयरवेल VIDEO


अगर ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम गंभीर केकेआर को टाटा बाय-बाय करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंभीर ने ईडन गार्डन्स में फेयरवेल वीडियो शूट किया है।

भारतीय  क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही  भारत के नए मुख्य कोच की घोषणा करने वाला है। राहुल द्रविड़ का कार्यकाल  भारत की टी-20 वर्ल्ड कप जीत के साथ ही समाप्त हो गया है। कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि द्रविड़ के बाद गौतम गंभीर अगले भारतीय कोच होंगे लेकिन गंभीर की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

हालांकि, भारतीय  क्रिकेट बोर्ड द्वारा आधिकारिक घोषणा किए जाने से पहले, एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे ये पता चलता है कि गंभीर ही भारत के अगले कोच होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,गंभीर शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर अपना फेयरवेल वीडियो शूट करके आए हैं।रिपोर्ट के अनुसार, 2 बार आईपीएल जीतने वाले केकेआर के कप्तान गंभीर शुक्रवार को ईडन गार्डन्स गए और फ्रेंचाइजी और प्रशंसकों को अलविदा कहने के लिए एक वीडियो शूट किया।

ये भी पता चला है कि वीडियो में केकेआर के साथ गंभीर की यात्रा को दिखाया जाएगा। रिपोर्ट में बंगाल  क्रिकेट संघ के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज 5 जुलाई को ईडन गार्डन में मौजूद रहेंगे। नाम न बताने की शर्त पर अधिकारी ने समाचार चैनल को बताया, "ये एक छोटा सा समारोह था, लेकिन गंभीर अपने प्रशंसकों को एक संदेश के साथ अलविदा कहना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने ईडन में एक वीडियो शूट किया।"

गंभीर का केकेआर और ईडन गार्डन्स से गहरा नाता रहा है। वो 2012 और 2014 में टीम को दो बार आईपीएल खिताब जिताने वाले पहले कप्तान थे। वो 2024 संस्करण के लिए टीम के मेंटर रहे थे और श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में टीम को तीसरी बार ट्रॉफी जीतने में उनका योगदान काफी अहम रहा। ऐसे में हर कोई उन्हें  टीम इंडिया का हेड कोच बनते हुए भी देखना चाहता था और अब फैंस की ये इच्छा पूरी होती दिख रही है।

वहीं, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को किसी का नाम बताए बिना कहा कि भारतीय  क्रिकेट टीम को इस महीने के अंत में श्रीलंका में शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से एक नया मुख्य कोच मिल जाएगा। भारतीय टीम 27 जुलाई से शुरू होने वाले तीन टी-20 और इतने ही वनडे के लिए श्रीलंका का दौरा करने वाली है।

0/Post a Comment/Comments