‘जितनी तेरी उम्र है उससे ज्यादा तो सचिन के शतक है…’जब सहवाग ने ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी की स्लेजिंग का दिया था करारा जवाब

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी रह चुके हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम सचिन तेंदुलकर का आता है क्योंकि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के जगत में गॉड ऑफ क्रिकेट कहा जाता है। भारतीय क्रिकेट के इतिहास सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी हमेशा याद की जाती है। आपको बता दे कि एक बार जब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का एक खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की स्लेजिंग कर रहा था तब वीरेंद्र सहवाग ने उसका करारा जवाब दिया था।

सचिन की स्लेजिंग कर रहा था ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शो के दौरान अपने क्रिकेट का जैसे जुड़ा एक किस्सा सुनाया था। जिसमें वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी कर रहे होते हैं। उस दौरान माइकल क्लार्क की ऑस्ट्रेलियाई टीम में नई-नई एंट्री हुई होती है। इस दौरान कई बार माइकल क्लार्क सचिन तेंदुलकर की उम्र को लेकर स्लेजिंग कर रहे थे।

सहवाग ने दिया करारा

वीरेंद्र सहवाग हमेशा भारतीय क्रिकेट में हमेशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वीरेंद्र सहवाग ग्राउंड पर हमेशा बेखौफ रहते थे। माइकल क्लार्क की स्लेजिंग पर वीरेंद्र सहवाग में मुंह तोड़ जवाब देते हुए कहा था कि “जितनी तुम्हारी उम्र है उससे ज्यादा सचिन तेंदुलकर के टेस्ट में शतक हैं।”

0/Post a Comment/Comments