फाइनल में साउथ अफ्रीका के साथ हुई बेईमानी? सूर्यकुमार यादव के कैच पर मचा बवाल, खड़े हो रहे सवाल

 


IND vs SA Final: t20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबले बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा है। क्योंकि अंत तक t20 विश्व कप 2024 के फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के बीच रोमांचक लड़ाई हुई है लेकिन फिर भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया। आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव के कैच ने साउथ अफ्रीका को मैच जीतने से रोक दिया था लेकिन इसी बीच सूर्यकुमार यादव की कैच पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं जिसको देखकर सोशल मीडिया पर बवाल भी हो रहा है।

सूर्या के कैच पर उठे सवाल

T20 विश्व कप 2024 के फाइनल में मिली हार के बाद साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के फैंस का दिल टूट गया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के फैंस सूर्यकुमार यादव के कैच पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने सूर्यकुमार यादव के कैच की इमेज को शेयर किया है और दावा कर रहे हैं कि कैच लेने के दौरान सूर्यकुमार यादव का पर बाउंड्री लाइन पर लग गया था। सूर्यकुमार यादव के कैच को लेकर आईसीसी ने साउथ अफ्रीका के साथ बेईमानी की है?

क्या है पूरा मामला?

साउथ अफ्रीका को जीत के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की जरूरत थी इस दौरान बल्लेबाजी पर डेविड मिलर बने हुए थे और गेंदबाजी करने हार्दिक पांड्या आए थे। हार्दिक पांड्या की पहली ही गेंद पर डेविड मिलर ने एक शानदार शॉट लगाया गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर जा रही थी लेकिन तभी अचानक सूर्य कुमार यादव ने शानदार कैच पकड़ लिया। उस दौरान साउथ अफ्रीका के लिए डेविड मिलर की आखिरी विकल्प बचे थे फिर सभी गेंदबाज बल्लेबाजी के लिए आए और साउथ अफ्रीका हार गई।

0/Post a Comment/Comments