ये है Vintage Strac! रॉकेट यॉर्कर से उखाड़ा मिडिल स्टंप; देखें VIDEO

 


कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के तेज गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने बीते शुक्रवार (3 मई) मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ 3.5 ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट झटके। इसी बीच स्टार्क ने एक घातक यॉर्कर से गेराल्ड कोएत्जी को क्लीन बोल्ड करके उनका विकेट चटकाया।

स्टार्क की ये रॉकेट यॉर्कर मुंबई इंडियंस के 19वें ओवर में देखने को मिली। मुंबई  इंडियंस के लिए आखिरी जोड़ी (गेराल्ड कोएत्जी और जसप्रीत बुमराह) मैदान पर बैटिंग कर रही थी। ऐसे में स्टार्क ने यॉर्कर से मुंबई इंडियंस की पारी को खत्म करने का फैसला किया।

उन्होंने ओवर की पांचवीं बॉल गेराल्ड कोएत्जी को राउंड द विकेट से बॉलिंग करते हुए सीधा मिडिल स्टंप पर यॉर्कर मारी। कोएत्जी भी स्टार्क को खड़े-खड़े छक्का मारना चाहते थे ऐसे में उन्होंने जोर से बल्ला घुमाया, लेकिन वो बॉल को बैट से कनेक्ट करने में पूरी तरह चूक गए। स्टार्क की बॉल रॉकेट की रफ्तार से मिडिल स्टंप पर लगी और कोएत्जी बोल्ड हो गए।

ये विकेट चटकाने के बाद स्टार्क का विंटेज सेलिब्रेशन देखने को मिला। स्टार्क पूरी तरह जोश में नज़र आए और उन्होंने कोएत्जी की विकेट का खुलकर सेलिब्रेशन किया। आपको बता दें कि इस मैच में उन्होंने ईशान किशन को भी क्लीन बोल्ड करके आउट किया था। इतना ही नहीं, स्टार्क ने टिम डेविड और पीयूष चावला का भी विकेट चटकाया था। आपको बता दें कि जून के महीने में टी20 वर्ल्ड कप भी खेला जाना है ऐसे में स्टार्क की फॉर्म में वापसी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए भी एक अच्छी खबर है।

0/Post a Comment/Comments