जोशुआ लिटिल का बड़ा कमाल, एक ही ओवर में रजत पाटीदार-ग्लेन मैक्सवेल को एक तरह से किया आउट, देखें Video

 


गुजरात टाइटंस (GT) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल (Joshua Little) ने शनिवार (4 मई) को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ आईपीएल 2024 के मुकाबले में अपने कोटे के चार ओवर में 45 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। लिटिल ने फाफ डु प्लेसिस,रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरून ग्रीन को अपना शिकार बनाया।

लिटिल ने पहले छठे ओवर में डु प्लेसिस और फिर आठवें ओवर में पाटीदार और मैक्सवेल को एक ही तरह से आउट किया और आरसीबी की धमाकेदार शुरूआत के बाद गुजरात की मुकाबले में वापसी कराई। 

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरूआत धमाकेदार रही थी और डु प्लेसिस (64) ने विराट कोहली (42) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की थी। लेकिन इसके बाद लिटिल की गेंदबाजी के आगे पारी लड़खड़ाई। 

आईपीएल 2024 में लिटिल का यह पहला मुकाबला है। आईपीएल 2023 के ऑक्शन में गुजरात ने लिटिल को 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने पिछले सीजन 10 मैच में 7 विकेट अपने खाते में डाले थे। 

गौरतलब है कि इस मैच में आरसीबी ने गुजरात को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद गुजरात ने 19.3 ओवर में 147 रन बनाए। इसके जवाब में आरसीबी ने 13.4 ओवर में 6 विकेट गवाकर जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच गई है। 

0/Post a Comment/Comments