VIDEO: अगर क्रिकेटर ना होते तो क्या करते विराट कोहली? आखिर क्यों बोला- '200% बेवकूफ बना देते लोग'

 


आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने बेशक निराश किया हो लेकिन विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आरसीबी बेशक अंक तालिका में इस समय 10वें स्थान पर है लेकिन अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा हैं और इसका श्रेय कहीं न कहीं विराट कोहली की बल्लेबाजी को भी जाता है। आरसीबी के लिए विराट कोहली जितना ऑन द फील्ड दम लगा रहे हैं उतना ही समय वो ऑफ द फील्ड भी दे रहे हैं।

हाल ही में विराट कोहली टीम के बाकी कुछ साथियों के साथ एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे जहां उन्होंने कई मज़ेदार सवालों के जवाब दिए। इस दौरान होस्ट गौरव कपूर ने विराट कोहली से ये भी पूछा कि अगर वो क्रिकेटर ना होते तो क्या कर रहे होते? इस सवाल के जवाब में विराट कोहली ने कहा कि वो कोई ना कोई बिजनेस कर रहे होते लेकिन इतना तय था कि अगर वो क्रिकेट खेले बिना बिजनेस करते तो लोग उन्हें पक्का बेवकूफ बना जाते।

इस वायरल क्लिप में कोहली कहते हैं, 'पता नहीं यार, मुझे तो, शायद बिजनेस। कहीं न कहीं पर कुछ न कुछ बिजनेस कर रहे होते। ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस बारे में सोचा ही नहीं। बिजनेस आता नहीं है। अब आता है थोड़ा-थोड़ा। अगर बिना क्रिकेट के बिजनेस करता तो 200 पर्सेंट, लोग मुझे बेवकूफ बना जाते। अब तो थोड़ा समझ आ गई है, थोड़े धक्के और धोखे खाकर।'

विराट कोहली का ये वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है और फैंस कोहली की ये साइड देखकर हैरान भी हैं। वहीं, अगर आईपीएल की बात करें तो आरसीबी आज (4 मई, 2024) गुजरात टाइटंस से भिड़ती हुई दिखेगी। दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला जीतना काफी अहम होगा लेकिन फिलहाल आरसीबी का पलड़ा भारी नजर आता है क्योंकि इससे पिछले मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात को एकतरफा अंदाज़ में हराया था और इस बार तो मुकाबला आरसीबी के घर चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है ऐसे में गुजरात के लिए आरसीबी को हराना आसान नहीं होगा।

0/Post a Comment/Comments