VIDEO: थाला धोनी ने फिर से जीता दिल, 103 साल के फैन को दिया स्पेशल गिफ्ट

 


चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ना सिर्फ मैदान अंदर बल्कि बाहर भी फैंस दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार भी धोनी ने कुछ ऐसा ही करते हुए अपने बुजुर्ग फैन का दिन बना दिया। सीएसके द्वारा हाल ही में पोस्ट किए गए एक वीडियो में, धोनी को अपने 103 वर्षीय सुपरफैन एस रामदास को उनकी साइन की गई स्पेशल जर्सी गिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है। 

इसके बाद जर्सी रामदास के बेटे को दे दी गई, जिसने अपने पिता की ओर से जर्सी प्राप्त की। रामदास ब्रिटिश सेना में एक पूर्व अधिकारी थे, जिन्हें सीएसके के उत्साही समर्थकों के बीच तब पहचाना गया जब टीम ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने टीम और अपने पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के लिए अपने प्यार को कबूल किया।

सीएसके ने एक नया वीडियो भी जारी किया जिसमें वो अपने फैंस को उनके प्यार के लिए आभार व्यक्त कर रहे हैं। इन फैंस में रामदास का बयान विशेष रूप से उल्लेखनीय था। रामदास ने खुलासा किया कि भले ही वो हमेशा क्रिकेट खेलने से डरते थे, फिर भी वो टीवी पर अपनी पसंदीदा टीम का मैच देखने के लिए समय निकालते हैं। वीडियो के एक स्पेशल हिस्से में, रामदास धोनी को देखने की इच्छा व्यक्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रामदास, जो इस साल 104 साल के हो जाएंगे, ने हाल ही में टी-20 क्रिकेट की तेज़-तर्रार प्रकृति के बारे में बात की और इस पर अपना दृष्टिकोण पेश किया कि ये खेल के अन्य पारंपरिक रूपों से कैसे अलग है। उन्होंने कहा, “जब मैं स्कूल में था तब मुझे क्रिकेट में गहरी रुचि थी। हालांकि, मैं मार खाने से भी डर गया था। मुझे क्रिकेट पसंद है, लेकिन मुझे क्रिकेट खेलने से डर लगता है, मैं इसे टेलीविजन पर देखता हूं। देखते ही देखते 20 ओवर ख़त्म हो जाते हैं, ये अच्छा है।''

0/Post a Comment/Comments