IPL 2024: मिचेल स्टार्क ने उड़ाई इशान किशन की गिल्लियां, रोहित शर्मा की पत्नी और चीयरलीडर्स की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया आई सामने

 


Ritika Sajdeh And Cheerleaders's Reaction on Ishan Kishan's Wicket: आईपीएल 2024 का 51वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हो रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे, इस मैच में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 170 रनों का टारगेट मिला है। लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरे ओवर में ही मुंबई को इशान किशन के विकेट के रूप में पहला झटका लगा। जिस तरह से वह बोल्ड हुए उस पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह और चीयरलीडर्स का रिएक्शन देखने लायक था।

इशान किशन के आउट होने पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए क्रीज पर उतरे। इशान ने क्रीज पर आते ही केकेआर के गेंदबाजों पर हमला बोल दिया। दूसरे ओवर में इशान ने मिचेल स्टार्क को दूसरी गेंद पर पहले चौका और फिर तीसरी गेंद पर छक्का जड़ा।

हालाँकि, इसके बाद स्टार्क ने जबरदस्त वापसी की और चौथी गेंद 142 की स्पीड से फेंकी। इस गेंद ने इशान क्लीन बोल्ड हुए और लेग स्टंप हवा में उड़ता नजर आया। इशान को इस तरह से बोल्ड होते देखकर स्टैंड्स में बैठी रितिका सजदेह और चीयरलीडर्स को भी अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ।

आप भी देखें तस्वीरें और वीडियो:

बाएं हाथ के बल्लेबाज 7 गेंदों में 13 रन बनाकर चलते बने। इशान के लिए मौजूदा आईपीएल सीजन अभी तक ज्यादा कुछ खास नहीं रहा है। वह अपनी काबिलियत के मुताबिक प्रदर्शन कर पाने में सफल नहीं हो पाए हैं।

उन्होंने 10 मैचों में 24.40 की औसत और 148.78 के स्ट्राइक रेट से 244 रन बनाये हैं, जिसमें एक अर्धशतक शामिल हैं। मुंबई के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि इशान जल्द अपनी लय हासिल करने में कामयाब होंगे, क्योंकि टूर्नामेंट में अब एमआई को 3 और लीग मुकाबले खेलने हैं।

एमआई मौजूदा सीजन में मैच जीतने के लिए संघर्ष करती दिख रही है। उसने अब तक खेले 10 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं और अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। एमआई के ऊपर अब टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है।

0/Post a Comment/Comments