IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी! टीम में वापिस शामिल होने वाले हैं ये 2 घातक गेंदबाज़

 


IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला रविवार, 5 मई को पंजाब किंग्स के साथ धर्मशाला में होने वाला है। इस मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, सुपर किंग्स के कैंप में दो घातक गेंदबाज़ वापिस से शामिल होने वाले हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं सीएसके के जूनियर मलिंगा मथीशा पथिराना और स्पिनर महेश थीक्षाना की। ये दोनों ही खिलाड़ी आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए वापसी अपने स्वदेश लौटे थे ताकि वो वीजा प्रोसेस पूरा कर सके। आपको बता दें कि इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपना वीजा प्रोसेस पूरा कर लिया है और अब फिर एक बार सीएसके टीम के साथ जुड़ने वाले हैं।

मथीशा पथिराना ने अपने इस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की जिससे ये संकेत मिल रहे हैं कि वो धर्मशाला में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। आपको बता दें कि सुपर किंग्स के मुख्य तेज गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान नेशनल ड्यूटी के कारण अपने घर लौट गए हैं। वहीं दीपक चाहर भी चोटिल हैं।

यही वजह है चेन्नई सुपर किंग्स के पिछले मैच में उनका बॉलिंग अटैक काफी कमजोर दिखा था, लेकिन अब पथिराना और थीक्षाना के उपलब्ध होने से टीम को राहत जरूर मिलने वाली है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि सुपर किंग्स की टीम पंजाब किंग्स को धर्मशाला में हराकर पॉइंट्स टेबल पर खुद की पॉजिशन मजबूत कर पाती है या नहीं।

ये भी जान लीजिए कि फिलहाल चेन्नई सुपर किंग्स 10 मैचों में 5 जीत और 5 हार के साथ पांचवें पायदान पर मौजूद है। उन्हें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने बचे हुए 4 मैचों में से कम से कम 3 में जीत हासिल करनी होगी।

0/Post a Comment/Comments