'प्रैक्टिस में जीत जाता हूं, मैच में नहीं', CSK की हार के बाद ये क्या बोल गए ऋतुराज गायकवाड़


चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को बीते बुधवार (1 मई) पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने 7 विकेट से हराकर 2 पॉइंट्स अपने नाम कर लिये। ये मुकाबला सीएसके के होम ग्राउंड पर खेला गया था जिसमें मिली हार के बाद टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) काफी निराश नज़र आए। इसी बीच उन्होंने टॉस को लेकर एक ऐसा खुलासा किया जो कि अब फैंस के लिए हंसी का कारण बन गया है।

10 में से 9 बार टॉस हारे ऋतुराज

ऋतुराज गायकवाड़ सीजन में अब तक 10 में से सिर्फ एक बार ही टॉस जीत पाए हैं। पंजाब किंग्स से मिली हार के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने ये खुलासा किया है कि वो टॉस जीतने की भी काफी प्रैक्टिस करते हैं। यहां खास बात ये है कि वो प्रैक्टिस में तो टॉस जीत जाते हैं, लेकिन जब मैदान पर आकर सिक्का उछाला जाता है तो वो उनके फेवर में नहीं गिरता।

ऋतुराज बोले, 'मैं टॉस के लिए काफी प्रैक्टिस करता हूं। लेकिन अंतर ये है कि मैं प्रैक्टिस में टॉस जीत जाता हूं, लेकिन मैच में नहीं जीत पाता। मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्या करूं। सच कहूं तो टॉस के समय में काफी प्रेशर में होता है।'

पंजाब किंग्स के क्यों हार गई चेन्नई सुपर किंग्स

ऋतुराज गायकवाड़ ने पंजाब किंग्स से मिली हार का कारण भी बताया है। दरअसल, गायकवाड़ का मानना है कि सीएसके ने 50-60 रन कम बनाए थे। और खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण भी काफी असर पड़ा। वहीं गायकवाड़ का ये भी मानना है कि मैच को डीयू ने भी काफी प्रभावित किया और दूसरी इनिंग में बैटिंग कंडीशन काफी बेहतर हो गई थी।

पॉइंट्स टेबल पर सीएसके का हाल

बात करें गए पॉइंट्स टेबल पर सीएसके की पॉजिशन की तो वो अब तक 10 मैच खेल चुके हैं जिसमें से उन्होंने 5 में जीत और 5 में हार का सामना किया है। सीएसके फिलहाल चौथे पायदान पर है। लेकिन यहां से अब उनके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने बचे हुए 4 मैचों में से लगभग तीन मैच जीतने होंगे।

0/Post a Comment/Comments