‘हमें नीचा दिखाना…’ कोहली के स्ट्राइक वाले बयान पर फूटा सुनील गावस्कर का गुस्सा, ब्रॉडकास्टर्स समेत पूरी कम्युनिटी को सुनाई खरी खोटी

  


Virat Kohli: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) शानदार प्रदर्शन दिखा रहे हैं। वे सीजन के सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और ऑरेंज पर उनका कब्ज़ा है। हालांकि, इस बीच उनके स्ट्राइक रेट को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में कोहली ने मैच खत्म होने के बाद कॉमेंटेटर समेत सभी आलोचकों को करार जवाब दिया था। अब विराट के इसी बयान पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर का गुस्सा फूटा है और उन्होंने कोहली और ब्रॉडकास्टर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

सुनील गावस्कर को आया गुस्सा

दरअसल, शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर विराट कोहली के पिछले मुकाबले में अपने स्ट्राइक रेट पर दिए इंटरव्यू को बार बार चलाया जा रहा था। जिस पर कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर भड़क गए। उन्होंने कहा,

“मुझे समझ नहीं आ रहा कि स्टार स्पोर्ट्स बार-बार उस वीडियो को दिखाकर क्या अपने कमेंटेटर्स को ही नीचा दिखाना चाहता है? कोहली की आलोचना इसलिए हुई थी, क्योंकि उसने 14वें और 15वें ओवर में 118 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। यही कारण था कि उनकी बल्लेबाजी पर सवाल उठे।”

गावस्कर ने आगे कहा, “अगर एक बार फिर से वह वीडियो चला तो, मुझे काफी निराशा होगी। हम यहां कोई एजेंडा नहीं चला रह हैं और आप (कोहली) मैदान के बाहर उठने वाली आवाज को रिप्लाई क्यों दे रहे हैं।”

शानदार रहा है Virat Kohli का प्रदर्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए यह सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने 11 मैचों में 67.75 की औसत और 148.08 के स्ट्राइक रेट से 542 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक लगे हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने 25 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 43 गेंदों में सिर्फ 51 रन ही बनाए थे और उनका स्ट्राइक रेट 118 का रहा था। इसके बाद उनकी धीमी बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई। हालांकि, इसके अगले मुकाबले में किंग कोहली ने गुजरात के खिलाफ 44 गेंदों में 70* रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम की जीत में अहमयोदान दिया था। इस पारी के बाद उन्होंने अपने आलोचकों को करार जवाब दिया था।

0/Post a Comment/Comments