‘अब बस हमें सभी….’ चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के बाद सैम करन ने भरी हुंकार, ख़िताब जीतने के लिए कसी कमर

 


Sam Curran: बुधवार को आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच मैच खेला गया, जिसे पंजाब ने आसानी से 7 विकेट से अपने नाम किया। मेजबान चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 162/7 रन बनाए। इसके जवाब में लाल हरकी वाली टीम ने महज 17.5 ओवर में ही 163/3 रन बनाकर आसान जीत दर्ज कर ली। अपनी टीम का यह शानदार प्रदर्शन देखकर कप्तान सैम करन (Sam Curran) काफी खुश हैं और उन्होंने मैच समाप्त होने के बाद अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। आइये आपको भी बताते हैं कि उन्होंने क्या कुछ कहा –

चेन्नई को हराने के बाद क्या बोले Sam Curran?

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन (Sam Curran) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा,

“मैं बहुत खुश हूं। जब भी आप चेन्नई आते हैं और जीत हासिल करते हैं, तो हमेशा एक विशेष एहसास होता है। पिछले साल की तरह इस बार भी हमने अपने घरेलू मैदान पर बहुत सारे मैच हारे और बाहर जीत हासिल की है। हम अभी ऐसी स्थिति में हैं, जहां हमें अपने सभी मैच जीतने हैं।”

“मुझे लगता है कि जब आप चेन्नई आते हैं, तो आपको पता चलता है कि कितनी गर्मी है और कितनी ओस पड़ने वाली है। आज हम पावरप्ले में रबाडा को आजमाकर कुछ अलग करना चाहते थे। हम बाद में अपने स्पिनरों का उपयोग करना चाहते थे, इसलिए पावरप्ले के भीतर कगिसो को आजमाने का प्रयास किया।”

“चाहर ने अच्छी वापसी की और जब हमने 260 रन खाए थे, तब वे हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे। वह बहुत आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। जब मैंने उनसे 19वें ओवर में एमएसडी के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिए कहा तो उन्होंने पीछे नहीं हटे।”

Sam Curran ने की अपने खिलाड़ियों की तारीफ

सैम करन (Sam Curran) से जब पीछा गया कि19वां स्पिनर से क्यों करवाया गया, तो उन्होंने कहा, “तेज गेंदबाज अंत में थोड़े महंगे रहे थे, और मैं कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहता था। मैंने रिले रोसौ से पूछा कि वह क्या सोचता है और हमने स्पिन के साथ भाग्य आजमाया। इस खेल में जहां हर कोई रन के लिए जा रहा है, आपको ऐसे जुआ खेलने की जरूरत होती है। कभी-कभी वे काम करते हैं, कभी-कभी वे नहीं करते।”

“आज एक नया मैच था, नई परिस्थितियां थी और यह जीत हमें काफी आत्मविश्वास देगी। मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाज शानदार थे, स्पिनर्स को जॉनी ने बहुत अच्छी तरह से खेला, यहां तक ​​कि जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया, वह शानदार था। इस आत्मविश्वास को और बढ़ाने की जरूरत है।”

ऐसा रहा मुकाबले का हाल

चेपॉक में खेले गए इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और यह निर्णय सही बैठा। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को 162/7 के स्कोर पर रोक लिया। सीएसके के लिए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली। उनके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 29 (24) रन और समीर रिज़वी ने 21 (23) रन बनाए। मोइन अली और एमएस धोनी ने भी क्रमशः 15 (9) और 14 (11) रन की पारी खेली।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने आसान जीत दर्ज की। जॉनी बेयरस्टो ने 30 गेंदों पर 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 46 रन बनाए। वहीं, रिले रोसौ ने 43 (23), शशांक सिंह ने 25* (26) और कप्तान सैम करन (Sam Curran) ने 26 (20) रन बनाकर अपनी टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।

0/Post a Comment/Comments