फिर थर्ड अंपायर के फैसले पर हुआ विवाद, क्रीज के अंदर होने के बाद भी बल्लेबाज को दिया रनआउट

 


MI vs LSG: आईपीएल 2024 में थर्ड अंपायर के कई फैसले विवादों में रहे हैं। विराट कोहली की नोबेल को लेकर थर्ड अंपायर के फैसले पर विवाद हुआ था जिसके बाद एक बार फिर से लखनऊ और मुंबई के बीच मैच में थर्ड अंपायर के फैसले पर विवाद छिड़ गया है। मुंबई और लखनऊ के बीच चल रहे मैच में की बडोनी के रन आउट को बवाल मच गया है। पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी थर्ड अंपायर के इस फैसले को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

आयुष बडोनी के रन आउट पर हुआ बवाल

लखनऊ के खिलाफ 19वा ओवर कप्तान हार्दिक पांड्या लेकर आए। ओवर की पहली गेंद पर एक रन पूरा कर लिया और दूसरा रन पूरा करने के लिए दौड़े। लेकिन विकेटकीपर ईशान किशन ने गेंद स्टंप में मार दी जिसके बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास गया। इसके बाद रीप्ले में देखा गया कि पहली बार में ईशान किशन बेल्स नहीं उखाड़ पाए फिर आयुष बडोनी डाइव मार कर क्रीज के अंदर पहुंच गए। जब ईशान किशन ने दोबारा बेल्स गिरा है तब बल्लेबाज का बल्ला इफेक्ट के कारण हवा में हो गया था लेकिन वह उससे पहले क्रिज के अंदर पहुंच चुके थे लेकिन फिर भी अंपायर ने उन्हें रन आउट दे दिया।

इरफान ने जताई नाराजगी

इस फैसले के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की पूरी टीम निराशा दिखी। इस दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कोच अंपायर से बहस करते नजर आए। इसके साथ थर्ड अंपायर के फैसले को लेकर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है।

जिसमें इरफान पठान ने इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है। लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को इस मैच में हरा दिया है।

0/Post a Comment/Comments