3 भारतीय जो अभी भी 2024 टी20 विश्व कप टीम से बाहर हो सकते हैं

 


टीमों के पास अपनी अंतिम टीम तय करने के लिए अभी भी 25 मई तक का समय है। यहां, हम उन तीन भारतीयों की सूची पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें अभी भी 2024 टी20 विश्व कप टीम से बाहर किया जा सकता है।

अगर टीम इंडिया फाइनल स्क्वाड में कुछ बदलाव कर दे तो कोई आश्चर्य नहीं होगा. उन्होंने पिछले संस्करणों में भी ऐसा किया है। इसलिए, कुछ बदकिस्मत खिलाड़ियों को सेटअप से हटाया जा सकता है।

1) युजवेंद्र चहल

भारतीय टीम में चयन के बाद से चहल का प्रदर्शन खराब रहा है। इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है लेकिन वह अपनी टीम के लिए अहम मौकों पर रन लुटाते रहे हैं।' यह देखते हुए कि कुलदीप यादव शानदार फॉर्म में हैं और इस तथ्य को देखते हुए कि भारत के पास अक्षर और जडेजा दोनों हैं, चहल को अभी भी सेटअप से हटाया जा सकता है। भारत एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज जोड़ने पर विचार कर सकता है।

2) अर्शदीप सिंह 

अर्शदीप सिंह उन भारतीयों में से एक हैं जिन्हें अभी भी 2024 टी20 विश्व कप टीम से बाहर किया जा सकता है। आईपीएल 2024 में अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन खराब रहा है. बाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाजों में टी नटराजन, खलील अहमद और यश दयाल ने उनसे बेहतर प्रदर्शन किया है। इसलिए अगर हम उनमें से किसी को अर्शदीप की जगह लेते हुए देखें तो कोई आश्चर्य नहीं होगा। खलील भी टीम में ट्रैवलिंग रिजर्व में से एक हैं।

3) शिवम दुबे

दो विफलताओं के कारण दुबे जैसे उच्च जोखिम वाले खिलाड़ी को बाहर करना अनुचित होगा । हालाँकि, कभी-कभी, प्रबंधन अलग तरह से सोच सकता है। अभिषेक शर्मा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और रिंकू सिंह वैसे भी एक स्थापित फिनिशर हैं। ऐसे में ये खिलाड़ी मैदान में हो सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments