कोहली है सर्वश्रेष्ठ", टी20 वर्ल्ड कप से पहले दुनिया के सबसे तेज धावक का बड़ा बयान

 


ICC T20 World Cup 2024 की शुरुआत से पहले भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को दुनिया के सबसे तेज धावक रहे उसेन बोल्ट (Usain Bolt) ने तारीफों के पुल बांधे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को लेकर बोल्ट ने एक बड़ा स्टेटमेंट दिया है. T20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के इतिहास में विराट सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में से एक रहे हैं और कोहली अब अपना छठवां वर्ल्ड कप खेलने के लिए तैयार हैं. 

गौरतलब है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उसेन को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. तो वहीं अब वे अपने जीवन के शुरुआती समय में क्रिकेट के प्रभाव और उन खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए नजर आए हैं, जो उन्हें पसंद हैं. 

बता दें कि इसबार मार्की टूर्नामेंट शुरू होने से पहले न्यूज एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में बोल्ट ने कहा - "इतने वर्षों में मेरे बड़े होते हुए पसंदीदा क्रिकेटर वसीम अकरम थे, क्योंकि उनके पास स्विंग करती हुई याॅर्कर गेंद थी. साथ ही कर्टनी वाॅल्श, कर्टनी एम्ब्रोस, ये सभी लोग जिनकी मैंने वर्षों से तारीफ की है, वे अपने क्षेत्र में इतने प्रभावशाली थे. अपने पिता की तरह मैं भी वेस्टइंडीज को सपोर्ट करता हूं."

बोल्ट ने अपने बयान में आगे कहा- "लेकिन हां, मैं सचिन तेंदुलकर का भी फैन रहा हूं, और ब्रायन लारा तो मेरे बड़े होते हुए जीवन का हिस्सा था. इसके अलावा जब उनसे विराट कोहली को लेकर कुछ कहने के लिए कहा गया तो उन्होंने बताया कि उनके मुताबिक विराट कोहली निश्चित तौर पर सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं." 

0/Post a Comment/Comments