रोहित शर्मा और अजीत अगरकर के बहानों की खुली पोल, दुश्मनी के चक्कर में किया केएल राहुल को टी20 वर्ल्ड से बाहर

 


KL Rahul: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय स्क्वाड की घोषणा हो चुकी है। आईपीएल में धमाल मचा रहे शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल और संजू सैमसन समेत कई धाकड़ खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, इसके बावजूद कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स और फैंस भारतीय स्क्वाड से संतुष्ट नहीं हैं। वे शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल (KL Rahul) को टीम में शामिल नहीं किए जाने वाले सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच एक ताजा रिपोर्ट में हैरान करने वाली बात सामने आई है, जो अजीत अगरकर और उनकी चयनसमिति के ऊपर गंभीर सवाल खड़े कर रही है।

अजीत अगरकर ने बनाए झूठे बहाने

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के ऐलान करने के दो दिन बाद चयनसमिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। यहां अगरकर से केएल राहुल (KL Rahul) की टीम में जगह को लेकर सवाल पूछे गए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल लखनऊ के लिए ओपनिंग बल्लेबाज की भूमिक निभाते हुए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मगर उन्हें मध्यक्रम के बल्लेबाज की तलाश थी, जहां पर संजू सैमसन और ऋषभ पंत बेहतर कर रहे हैं। हालांकि, लखनऊ सुपर जाइंट्स के सूत्रों की मानें तो अगरकर का यह बयान बिलकुल झूठा है।

LSG के सदस्य ने किया बड़ा खुलासा

अजीत अगरकर के इस बयान के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के एक सूत्र ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि केएल राहुल (KL Rahul) आईपीएल शुरू होने से पहले एलएसजी में मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार थे। यही वजह है कि फ्रेंचाइजी ने टूर्नामेंट स्टार्ट होने से पहले देवदत्त पडिक्कल को अपनी टीम में शामिल किया। मगर आईपीएल से कुछ दिन पहले केएल राहुल ने रोहित शर्मा से बात की और उन्होंने (रोहित ने) राहुल को बताया कि वे संभावित टीम का हिस्सा नहीं है। यही वजह है कि केएल ने आईपीएल में ओपनिंग करने के फैसला लिया।

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं KL Rahul

32 साल के केएल राहुल (KL Rahul) इस सीजन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए अब तक खेले 10 मैचों में 40.60 की औसत और 142.96 के स्ट्राइक रेट से 406 रन बना लिए हैं, जिसमें 3 अर्धशतकीय पारियां भी शामिल हैं। इतना ही नहीं केएल राहुल के नाम टी20 वर्ल्ड कप की स्क्वाड में चयनित विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और संजू सैमसन (Sanju Samson) से अधिक रन दर्ज है। ऋषभ ने अब तक दिल्ली कैपिटल्स के लिए 398 रन, जबकि संजू ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 385 रन बनाए हैं।

0/Post a Comment/Comments