टी20 वर्ल्ड कप के शेर आईपीएल में ढेर, टीम में जगह मिलते ही बुरी तरह फ्लॉप हुए ये 7 भारतीय खिलाड़ी

 


Indian Players Flopped in IPL after T20 World Cup Selection : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। हालांकि इस टीम में जिन-जिन प्लेयर्स का सेलेक्शन हुआ है, स्क्वाड का ऐलान होने के बाद से ही ये खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। इस लिस्ट में रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और शिवम दुबे जैसे दिग्गज शामिल हैं जो टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान होने के बाद फ्लॉप हो चुके हैं।

हम आपको बताते हैं कि वो कौन-कौन से खिलाड़ी हैं जो टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने के बाद से फ्लॉप रहे हैं।

रोहित शर्मा - 4 रन

मुंबई इंडियंस के ओपनर और भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम का ऐलान होने के बाद फ्लॉप होने वाले सबसे पहले खिलाड़ी रहे। वो महज 4 रन ही लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में बना पाए।

सूर्यकुमार यादव - 10 रन

सूर्यकुमार यादव भी लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे। वो 6 गेंद पर 10 रन बनाकर चलते बने। उनका चयन भी टी20 वर्ल्ड कप टीम में हुआ है।

हार्दिक पांड्या - 0 रन

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या तो बुरी तरह फ्लॉप रहे। लखनऊ के खिलाफ मैच में वो बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर आउट हो गए। हालांकि गेंदबाजी में जरुर उन्होंने दो विकेट लिया जो एक अच्छा संकेत है।

जसप्रीत बुमराह - 0 विकेट

टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गेंदबाजी तो अच्छी की और 4 ओवरों में सिर्फ 17 रन ही दिए लेकिन वो इस दौरान एक भी विकेट नहीं ले पाए।

शिवम दुबे - 0 रन

इस बार ऑलराउंडर के तौर पर शिवम दुबे का चयन हुआ है। उन्होंने इस आईपीएल सीजन लगातार धुआंधार पारियां खेली हैं और इसी वजह से उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप टीम में हुआ। हालांकि टीम का चयन होने के बाद वो भी फ्लॉप रहे और पंजाब किंग्स के खिलाफ खाता तक नहीं खोल पाए। गेंदबाजी में उन्होंने जरुर 1 विकेट लिया।

रविंद्र जडेजा - 2 रन

रविंद्र जडेजा भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और पंजाब किंग्स के खिलाफ सिर्फ 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए और गेंदबाजी में एक भी विकेट वो नहीं ले पाए।

अर्शदीप सिंह - 4 ओवर में 52 रन

अर्शदीप सिंह का भी सेलेक्शन हुआ है लेकिन वो भी फ्लॉप रहे। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 52 रन दे दिए।

0/Post a Comment/Comments